विदेश

बिना रुके लगातार पांच घंटे बनाए संबंध, अस्पताल पहुंच गया बॉयफ्रेंड

एक अमेरिकी मॉडल ने अपने फर्स्ट सेक्स की कहानी बयां की है. मॉडल का कहना है कि उसने अपने बॉयफ्रेंड के साथ लगातार पांच घंटे संबंध बनाए थे. इसके बाद बॉयफ्रेंड का हाल इतना खराब हो गया था कि उसे अस्पताल ले जाना पड़ा था.

वॉशिंगटन: अपनी सेक्स लाइफ (Sex Life) को लेकर बिंदास रहने वालीं अमेरिकी मॉडल अमांडा निकोल (Model Amanda Nicole) ने बताया है कि किस तरह उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड के साथ लगातार पांच घंटे सेक्स किया और उसके बाद बॉयफ्रेंड को अस्पताल जाना पड़ा. एडल्ट साइट OnlyFans पर अपने हॉट फोटो पोस्ट करने वालीं निकोल का कहना है कि ‘उस रात’ की शर्मिंदगी को वो अब तक भुला नहीं पाई हैं.

पहली रात को लेकर थीं उत्साहित

‘डेली स्टार’ की रिपोर्ट के अनुसार, अमेरिका के लास वेगास की रहने वालीं 27 वर्षीय अमांडा निकोल (Amanda Nicole) ने माइकल सरटेन पॉडकास्ट पर अपने पहले सेक्स की कहानी बयां की है. उन्होंने कहा कि वो पहली बार सेक्स को लेकर उत्साहित थीं और बेसब्री से उस पल का इंतजार कर रही थीं जब वो अपने बॉयफ्रेंड (Boyfriend) के बेहद करीब होंगी. अमांडा ने उस रात को यादगार बनाने के लिए पूरे घर को सजाया था और खुद भी सेक्सी Lingerie पहनी थी.

‘रात तीन बजे बॉयफ्रेंड ने फिर जगाया’

मॉडल ने कहा, ‘जब मेरे बॉयफ्रेंड ने मुझे सेक्सी Lingerie में देखा तो वो पागल हो गया. इसके बाद हम सबकुछ भूलकर सेक्स करने लगे. करीब पांच घंटे तक बिना किसी ब्रेक के ये सिलसिला चलता रहा. हम दोनों पसीने में पूरी तरह नहा चुके थे. जब हम एक ब्रेक के लिए रुके तो मैंने बॉयफ्रेंड से पूछा कि क्या उसने कोई दवा ली है, उसका जवाब था वियाग्रा’. अमांडा ने बताया कि इसके बाद दोनों सोने चले गए और रात में करीब तीन बजे बॉयफ्रेंड ने उन्हें नींद से जगाया.

‘बॉयफ्रेंड की हालत देख हिल गई’

अमांडा ने कहा, ‘उसने मुझे नींद से जगाया और बोला कि डॉक्टर के पास जाना होगा, क्योंकि उसके प्राइवेट पार्ट में असहनीय दर्द हो रहा है. मैंने जब उसके प्राइवेट पार्ट को देखा तो हैरान रह गई, वो पूरी तरह से बैंगनी हो गया था. ऐसा लग रहा था जैसे वो फट जाएगा’. इसके बाद अमांडा और उनका बॉयफ्रेंड अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टर ने उसे Morphine दी, लेकिन खास फायदा नहीं हुआ. मॉडल ने कहा, ‘डॉक्टर भी हैरान थे कि आखिर हो क्या रहा है. इसके बाद डॉक्टर ने एक नीडल ली और बॉयफ्रेंड के प्राइवेट पार्ट से ब्लड निकाला, तब कहीं जाकर उसे आराम मिला’.

ब्रेकअप से पहले फिर किया ट्राई

इस घटना के तीन साल बाद अमांडा ने अपने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप कर लिया. दरअसल, अमांडा के बॉयफ्रेंड ने उन्हें बताया था कि उसने सेक्स को लंबा खींचने के लिए वियाग्रा नहीं बल्कि एक स्पेशल मार्केट ड्रग ली थी, जो पोर्न स्टार इस्तेमाल करते हैं,ताकि काफी देर तक सेक्स कर सकें. हालांकि, सच्चाई सुनने के बाद अमांडा बॉयफ्रेंड से नाराज नहीं हुईं, बल्कि उन्होंने एक बार उसी तरह से सेक्स किया, मगर इस बार वो उतनी देर तक नहीं चल पाया.

यह भी पढ़ें

Back to top button