ताज़ातरीनमनोरंजन

Manoj Muntashir: जब कार्ड छपने के बाद मनोज मुंतशिर की इस वजह से टूट गई थी शादी, खुद किया था खुलासा

तेरी मिट्टी, तेरे संग यारा जैसे गाने लिखकर फेमस हुए मनोज मुतंशिर (Manoj Muntashir) इंडस्ट्री में हर जगह छा गए हैं. वह अब रियलिटी शो भी जज कर रहे हैं. अपनी राइटिंग से सभी को अपना दीवाना बना चुके मनोज कभी भी अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करना पसंद नहीं करते हैं. वह बहुत ही कम अपनी पत्नी के साथ पब्लिक अपीयरेंस में जाते हैं. अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बहुत कम बात करने वाले मनोज ने एक बार अपनी लाइफ की एक बहुत ही पर्सनल चीज के बारे में बताया था. जिसे सुनने के बाद हर कोई चौंक गया था. उन्होंने बताया था कि उनकी शादी के कार्ड भी छप गए थे. मगर फिर उनकी शादी टूट गई थी.

मनोज मुंतशिर एक बार द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में अमिताभ भट्टाचार्जी के साथ आए थे. जहां उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में एक राज खोला था. मनोज ने बताया था कि एक बार उनकी शादी टूट गई थी. उन्होंने अपने प्यार की जगह काम को चुना था जिसकी वजह से उनकी शादी टूट गई थी.

शादी के छप गए थे कार्ड
मनोज ने बताया कि शादी के कार्ड भी छप चुके थे और 13 मई 1997 को शादी होनी थी. मुझे शादी की तारीख अभी भी याद है. अप्रैल के समय में लड़की का भाई मुझे मिलने के लिए आए थे. उन्होंने मुझसे फ्यूचर प्लान पूछे. मैंने उन्हें कहा कि भाई मैं लिरिसिस्ट बनूंगा. उन्होंने कहा- वो तो ठीक है, पर काम क्या करोंगे? मैंने उनसे कहा कि मैं झूठ नहीं बोलूंगा मगर मुझे जिंदगीभर गानों के बोल लिखने हैं.  हम वापस आ गए और शादी टूट गई. मैं उस लड़की को प्यार करता था लेकिन शादी और राइटिंग के बीच च्वाइस थी और मैंने राइटिंग चुनी.

मनोज ने आगे कहा कि जब उनकी शादी टूट गई थी तो उन्होंने जिंदगी के लिए अपनी अप्रोच बदल ली. उन्होंने कहा कि मैंने सोचा पहले मैं किसी से प्यार करुंगा ताकि मैं उनसे शादी कर सकूं.

आपको बता दें इन दिनों मनोज मुंतशिर इंडियाज गॉट टैलेंट 9 को जज कर रहे हैं. इस शो में वह शिल्पा शेट्टी, बादशाह, किरण खेर के साथ जज करते हुए नजर आते हैं.

Back to top button