ताज़ातरीनराज्य

लुधियाना के कोर्ट में विस्फोट के बाद पंजाब में अलर्ट, सीएम केजरीवाल बोले- पहले बेअदबी और अब…

Ludhiana Court Blast: लुधियाना के एक कोर्ट में गुरुवार को विस्फोट में एक शख्स की मौत हो गई जबकि दो लोग घायल हो गए. घटना के बाद चारों तरफ अफरा-तफरी का माहौल था. मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा. इसके साथ ही, उन्होंने कहा कि वे लुधियाना जाएंगे.

चन्नी ने मीडिया से बात करते हुए कहा- मैं लुधियाना जा रहा हूं. विधानसभा चुनाव नजदीक है, इसलिए कुछ राष्ट्र विरोधी तत्व ऐसा कर रहे हैं. सरकार अलर्ट है. जो भी दोषी पाया जाएगा उसे बख्शा नहीं जाएगा.

केजरीवाल बोले- पहले बेअदबी और अब विस्फोट

इधर, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने लुधियाना कोर्ट विस्फोट पर कहा कि कुछ लोग राज्य की शांति को भंग करना चाहते हैं. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा- “पहले बेअदबी, अब ब्लास्ट. कुछ लोग पंजाब की शांति भंग करना चाहते हैं. पंजाब के 3 करोड़ लोग इनके मंसूबों को कामयाब नहीं होने देंगे. हमें एक दूसरे का हाथ पकड़ कर रखना है. ख़बर सुनकर दुख हुआ, मृतकों के परिवार के साथ मेरी संवेदनाएँ एवं सभी घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूँ. ”

ब्लास्ट लुधियाना जिला कोर्ट के परिसर की दूसरी मंजिल के वॉशरूम में हुआ है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. इसे उच्च तीव्रता वाला ब्लास्ट बताया जा रहा है. कोर्ट रूम में जो रीडर्स के कमरे होते हैं, उसके करीब वॉशरूम था, वहां ब्लास्ट हुआ. इस घटना में एक शख्स की मौत की पुष्टि हुई.

यह भी पढ़ें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button