भोजपुरीमनोरंजन

‘लंदन वाली लवंडिया’ से शादीशुदा Ritesh Pandey ने रचाया ब्याह? वीडियो शेयर कर बोले- ‘ले आए दोस्तों’

[ad_1]

भोजपुरी एक्टर रितेश पांडे (Ritesh Pandey) आज सिनेमा जगत के जाने-माने सितारों में से एक हैं. उनका एक वीडियो सॉन्ग ‘लवंडिया लंदन से लाएंगे’ (lawandiya london se layenge) जमकर वायरल हुआ है. इसे दर्शकों ने मिलियन्स व्यूज दिए. खूब रील वीडियो भी बनाए गए. ऐसे में अब शादीशुदा रितेश का विदेशी लड़की के साथ शादी रचाते हुए वीडियो वायरल हो रहा है और उन्होंने इसे शेयर करने के साथ ही लिखा, ‘ले आए दोस्तों’. उनके इस कैप्शन से साफ जाहिर की है कि उन्हें ‘लंदन वाली लवंडिया’ मिल ही गई. ऐसे में अब उनके साथ कुछ नया धमाका हो सकता है.

रितेश पांडे ने विदेशी लड़की के साथ ब्याह रचाते हुए वीडियो (Ritesh Pandey Viral video) को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि वो विदेशी मॉडल अरीना को वरमाला पहना रहे हैं और वो उन्हें पहना रही है. इसमें दोनों ही दूल्हा और दुल्हन के जोड़े में नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही एक्टर ने मजेदार कैप्शन भी लिखा, ‘ले आए दोस्तों. लवंडिया लंदन से लाएंगे विद अरीना.’ उनके कैप्शन से लग रहा है कि उन्हें लंदन वाली लड़की मिल गई है, जिसके साथ वो कोई नया धमाका करने वाले हैं.

विदेशी मॉडल अरीना के साथ धमाल मचाएंगे रितेश!

इंस्टाग्राम पर उनकी इस पोस्ट पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. वीडियो देखने के बाद लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक शख्स ने लिखा, ‘लेके आवा बाबा जल्दी.’ इसके अलावा लोग रितेश को बधाई दे रहे हैं. उनके वीडियो को 24 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. दुल्हन के गेटअप में विदेशी मॉडल अरीना बेहद ही प्यारी लग रही हैं. दोनों के बीच इसमें कमाल की कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. अगर ये जोड़ी किसी म्यूजिक वीडियो का हिस्सा बनने वाली है तो ये फैंस के लिए किसी तोहफे से कम नहीं होगा.

ऑरिजनल वीडियो को मिले हैं 35 करोड़ से ज्यादा व्यूज

अगर रितेश पांडे के ऑरिजनल वीडियो ‘लवंडिया लंदन से लाएंगे’ (lawandiya london se layenge) की बात की जाए तो ये उनका न्यू ईयर सॉन्ग हैं. इस पार्टी सॉन्ग में एक्टर के स्टाइल ने दर्शकों का दिल ही जीत लिया था. इसमें उन्होंने विदेशी हीरोइन के साथ जोरदार ठुमके लगाए थे. एक्टर के इस वीडियो को 35 करोड़ से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. करीब डेढ़ मिलियन से लाइक्स मिले हैं. इस गाने को रितेश ने ही अपनी बेहतरीन आवाज से सजाया है. इसके लिरिक्स आर एस प्रीतम ने लिखे हैं. म्यूजिक आशीष वर्मा ने दिया है. वीडियो का डायरेक्शन लवकेश विश्वकर्मा ने किया है. कोरियोग्राफर लकी विश्वकर्मा हैं.

यह भी पढ़ें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button