भोजपुरीमनोरंजन

Bhojpuri gana ‘कुंवारे में गंगा नहईले बानी’ ने बनाया रिकॉर्ड, 500 मिलियन पार पहुंचा Views, मना जश्न

भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में अपनी गायिकी की छाप छोड़ चुके एक्टर और सिंगर अंकुश राजा (Ankush Raja) आज बड़े सितारों की लिस्ट में शामिल होते हैं. भोजपुरिया दर्शकों के बीच उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. उनका कोई भी गाना आता है तो धमाल ही मचा जाता है. ऐसे में उनका हिट सॉन्ग (Ankush Raja Songs) ‘कुंवारे में गंगा नहईले बानी’ (kuware mein ganga nahaile bani) इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. इस गाने ने 500 मिलियन व्यूज का आंकड़ा भी पार कर लिया है, जिसका जश्न मेकर्स ने केक काटकर मनाया.

अंकुश राजा इन दिनों होली गीत की शूटिंग कर रहे हैं और सेट पर ही शानदार केक काटकर जश्न मनाया. उन्होंने कहा कि ‘आज हम दोनों भाई बेहद खुश हैं कि गाना 500 मिलियन का आंकड़ा पार कर गया है. इसमें योगदान है शिल्पी राज, आर्या शर्मा, आर्यन देव का साथ ही पूरी टीम को धन्यवाद. पिछले साल यह गाना 14 जनवरी को रिलीज हुआ था और आज साल भर में 500 मिलियन पूरा हो गया. ‘बंगलिनिया’, ‘कुंवारे में गंगा नहाइले बानी 2’, ‘कमर लपकव्वा’, ‘बचपन के प्यार’, ‘दुल्हिन बना ला’ सहित हमारे कई गीतों को आप दर्शकों ने बेपनाह प्यार दिया है. हम सब बेहद उत्साहित हैं, इसलिए ‘दुल्हिन बना ला 2′ भी रिलीज कर दिए हैं.’

अंकुश राजा ने फैंस का जताया आभार

अंकुश राजा ने आगे कहा कि ‘आप लोगों के प्यार सपोर्ट के लिए दिल से धन्यवाद, इसी तरह आगे भी ऐसा ही प्यार आशीर्वाद बनाए रखें. छोटा बच्चा आर्यन बाबू भी हमारे साथ आगे वीडियो में काम कर रहे हैं, इन्हें भी आप प्यार दें.’ बता दें कि उनका यह गाना 2021 में यूटयूब पर सबसे ज्यादा देखे गए टॉप 5 इंडियन सांग्स की लिस्ट में शामिल है. इन टॉप 5 गीतों में इमरान हाशमी, बादशाह, अक्षय कुमार, हनी सिंह जैसे बड़े सितारों के नाम शामिल हैं और इसी लिस्ट में अंकुश राजा का गाना है.

अंकुश राजा ने दर्शकों का आभार व्यक्त करते हुए कहा है, ‘हमारा गीत ‘कुंवारे में गंगा नहाइले बानी’ आप सबों के आशीर्वाद से 500 Million का सबसे कम दिन में सबसे बड़ा गाना बना है. इसके लिए आप सभी को दिल से अभार. जय भोजपुरी समाज.’ अंकुश राजा को खूब बधाई और शुभकामनाएं दी जा रही हैं.

अंकुश राजा और शिल्पी राज ने गाया है गाना

अब अगर अंकुश राजा के भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri gana) ‘कुंवारे में गंगा नहईले बानी’ के वीडियो की बात की जाए तो इसे उनके ही ऑफिशियल यूट्यूब अकाउंट से जारी किया गया है. इस गाने को गाने में सिंगर शिल्पी राज ने उनका साथ दिया है. वीडियो ने अब तक तहलका मचा दिया है. इसमें अंकुश राजा कमाल का डांस कर रहे हैं और एक्ट्रेस महिमा सिंह इसमें अपना हुस्न का जलवा बिखेर रही हैं. इस गाने के लीरिक्स लिखे हैं मनीष रोहतासी, बोस रामपुरी ने जबकि इसके संगीतकार आर्या शर्मा हैं. अंकुश राजा और शिल्पी राज (Ankush Raja and shilpi Raj) के इस जबरदस्त विडियो को डायरेक्ट किया है आर्यन देव ने. जबकि इसके डीओपी रवि राठौड़ हैं. इसके एडिटर मीत जी, गार्जियन लखन बाबा हैं.

यह भी पढ़ें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button