मनोरंजन

Kundali Bhagya 1st Feb update: प्रीता को जलाने के लिए करण ने निकाली तरकीब, पृथ्वी ने फिर चली बड़ी चाल!

‘कुंडली भाग्य’ (Kundali Bhagya 1st Feb Update) में 1 फरवरी, मंगलवार को दिखाया गया कि करीना, नताशा और शर्लिन हॉल में जमा होते हैं और अपने कमरे में पावर कट की बात करते हैं. पृथ्वी और गिरीश ये देखने जाते हैं कि इलेक्ट्रिसिटी क्यों गई है. प्रीता कहती है कि गिरीश इलेक्ट्रिशियन नहीं है इसलिए किसी को उस पर नहीं चिल्लाना चाहिए. वो सबको अपने शेड्यूल की याद दिलाती है और कहती है कि अगर कोई उसके नियम को नहीं फॉलो करेंगे तो उन्हें पूरा दिन खाना नहीं मिलेगा.

वो गिरिश से सभी के सुबह 8 बजे ब्रेकफास्ट के लिए नहीं आने पर पूरे दिन की बिजली काट देने के लिए कहती है. वहीं, दूसरी ओर करण बाथरुम में नहाने के दौरान अचानक पानी जाने पर चिल्लाने लगता है. प्रीता करण के ऊपर शैंपू धुलने के लिए पानी डालती है. वो फिसल जाती है और दोनों का रोमांटिक मोमेंट शुरू हो जाता है. प्रीता बाथरुम से निकलती है और खुद को याद दिलाती है कि उसे खुद के ऊपर कंट्रोल करना होगा और ऋषभ को खोजने और महेश के मेंटल हेल्थ के बारे में जानने का काम करना होगा.

करण प्रीता से पूछता है कि क्या उसे बाथरुम में दोनों क्लोज थे तो उसे स्पेशल महसूस हुआ. प्रीता नहीं में जवाब देती है तब तक वहां बानी आ जाती है और पूछती है कि क्या हो रहा है. बानी प्रीता से पूछती है कि उसने क्योंकि गिरिश से सबके कमरों में बिजली काटने को कहा. प्रीता कहती है कि ये घर है होटल नहीं है कि सबको एक खास नियम फॉलो करना होगा. नताशा करण की फूलों को हॉल में सजाने में मदद करती है और करण को बताती है कि उसे वो पसंद भी करती है.

करण नताशा से कहता है कि उसने अपनी पत्नी को जलाने के लिए सिर्फ उसके साथ डांस किया था. वो नताशा से प्रीता को जलाने के लिए मदद करने की बात करता है. नताशा करण से कहती है कि इसके दौरान वो उसके क्लोज भी आ सकती है और करण को इससे समस्या नहीं होनी चाहिए. करण अपनी सहमति देता और प्रीता को अपनी ओर आता देख जोर-जोर से नताशा के साथ हंसने लगता है.

बाद में कुंडली भाग्य में दिखाया जाता है कि पृथ्वी एक शख्स से मुलाकात करता है और उसे नारियल के अंदर बम डालने के लिए कहता है. वो कहता है कि आज लोहड़ी में प्रीता नारियल फोड़ेगी और बम उसके हाथ में ब्लास्ट होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button