मनोरंजन

Kundali Bhagya 16th Nov update: प्रीता की प्रेग्नेंसी से खुश हुआ करण, सोनाक्षी गुस्से में उठाया ये कदम

‘कुंडली भाग्य’ के लेटेस्ट एपिसोड (Kundali Bhagya 16th Nov Update) में दिखाया गया कि पृथ्वी जेल में है और कॉन्सेटबल से कॉल करने के लिए फोन मांगता है....

नई दिल्ली:  ‘कुंडली भाग्य’ के लेटेस्ट एपिसोड (Kundali Bhagya 16th Nov Update) में दिखाया गया कि पृथ्वी जेल में है और कॉन्सेटबल से कॉल करने के लिए फोन मांगता है. कॉन्सेटबल उसे फोन देने से इंकार कर देता है. पृथ्वी को गुस्सा आ जाता है और वो दिवाली में मिठाई खाने के सपने देखता है. अचानक वहां पर शर्लिन मिठाई का डब्बा लेकर पहुंच जाती है. पृथ्वी एक्साइटेड होकर शर्लिन से अपनी जमानत के बारे में पूछता है. शर्लिन कहती है कि वो उसे जेल से जरूर बाहर निकालेगी और उसे मिठाई खाने के लिए कहती है.

Kundali Bhagya 16th Nov Update: शर्लिन पृथ्वी को बताती है कि लुथरा हाउस में क्या-क्या हुआ है. पूरे परिवार ने प्रीता को पीहू का पटाखे फोड़ते समय ख्याल नहीं रखने के लिए सुनाया है. पृथ्वी यह सुनकर खुश हो जाता है. शर्लिन कहती है कि इस पूरे ड्रामे के पीछे उसे लगता है कि सोनाक्षी का हाथ है. इधर, करण और प्रीता कमरे में देखने जाते हैं कि पीहू सो रही है या नहीं. प्रीता कमरे में देखती है पीहू नींद में सो रही है. प्रीता इमोशनल हो जाती है और करण से कहती है कि वो पीहू के साथ फिर कभी ऐसा नहीं होने देगी.

करण उसे समझा रहा था तभी प्रीता बेहोश होकर गिर जाती है. करण उसे उठाने की कोशिश करता है लेकिन प्रीता बेहोश रहती है. करण उसे बाहर ले जाता है और सोनाक्षी को कार के पास देखता है. वो सोनाक्षी से मदद करने और प्रीता को अस्पताल ले चलने के लिए कहता है. सोनाक्षी कार लेकर आती है और ड्राइव करने लगती है. सोनाक्षी करण को प्रीता को बेहोशी में किस करते देखती है तो जलने लगती है और खराब ड्राइविंग करती है.

अस्पताल पहुंचते ही करण डॉक्टर को प्रीता के बारे में बताता है. डॉक्टर चेकअप के बाद बताती है कि प्रीता प्रेग्नेंट है. वहीं, दूसरी ओर ऋषभ देख लेता है कि शर्लिन का वकील उसे कॉल कर रहा है. लेकिन जब वो पूछता है कि किसका कॉल है तो वो झूठ बोलती है कि उसकी मां का कॉल है.

प्रीता, करण और सोनाक्षी वापस घर आते हैं और सोनाक्षी ये जानकर और अधिक जलन महसूस करती है कि प्रीता प्रेग्नेंट हो सकती है. जलन में प्रीता के दूध में वो एक टेबलेट मिला देती है और प्रीता से दूध को पीने के लिए कहती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button