मनोरंजन

Kumkum Bhagya 18th Nov Update: रिया ने रची बड़ी साजिश, क्या तलाक लेंगे रणबीर-प्राची!

‘कुमकुम भाग्य’ (Kumkum Bhagya Written Update) में 18 नवंबर को दिखाया गया कि रणबीर और प्राची सपने देखते हुए एक दूसरे को मिस करते हैं...

नई दिल्ली: ‘कुमकुम भाग्य’ (Kumkum Bhagya Written Update) में 18 नवंबर को दिखाया गया कि रणबीर और प्राची सपने देखते हुए एक दूसरे को मिस करते हैं. रणबीर प्राची के बारे में सोचते हुए खुद को चोटिल कर लेता है. वहीं, मेड प्राची की तस्वीर खींच कर रिया को भेजती है. सुषमा प्राची से ब्रेकफास्ट करने के लिए कहती है. प्राची मना कर देती है. सुषमा प्राची से खाने के लिए और अपने हेल्थ का ध्यान रखने के लिए कहती है.

सुषमा को समझ नहीं आता कि वो प्राची को कैसे समझाए. वो सोचती है कि काश प्रज्ञा प्राची को समझाने के लिए यहां होती. वो अभि और प्रज्ञा को देखने जाती है, जो फिलहाल डॉक्टर की देखरेख में हैं. सुषमा अभि और प्रज्ञा से जागने और जल्दी ठीक होने के लिए कहती है. इधर, वकील प्राची से मिलने के लिए आता है. पल्लवी रिया से पूछती है कि वो इतनी नर्वस क्यों है. रिया पल्लवी से पूछती है कि क्या वकील रणबीर के साइन किए डायवोर्स पेपर लेकर प्राची के पास पहुंचा. वो पहले दुखी होगी फिर पेपर साइन करेगी.

पल्लवी रिया को रणबीर के हूबहू नकली दस्तखत करने के लिए उसकी तारीफ करती है. इधर. वकील प्राची को पेपर साइन करने के लिए कहता है. प्राची का दिल टूट जाता है. सुषमा को उसकी चिंता होती है. प्राची खुद को कमरे में लॉक कर लेती है. पल्लवी सोचती है कि प्राची रणबीर से गुजारा भत्ता मांगेगी. रिया कहती है कि वो प्राची को कोई भी रकम रणबीर को पाने के लिए देने के लिए तैयार है. वो पूछती है कि क्या रणबीर उससे शादी करने के लिए तैयार हो जाएगा.

विक्रम उससे कहता है कि रणबीर प्राची से तलाक लेने के बाद ही उससे शादी करने के लिए तैयार होगा. वो नहीं चाहता कि पल्लवी उसे शादी के लिए प्रेशर डाले. रिया उससे कहती है कि वो पहले ही डायवोर्स पेपर साइन कर चुकी है.

पल्लवी उनसे कहती है कि पहले उसने प्राची को रणबीर से दूर किया और डायवोर्स पेपर पर रिया ने जाली दस्तखत किए विक्रम ये जानकर शॉक्ड हो जाता है. वो कहता है कि रणबीर उस दस्तखत के बारे में पूछेगा. पल्लवी कहती है कि रणबीर से वो झूठ बोलेगी. लेकिन उसे रणबीर से झूठ ना बोलने की चेतावनी मिलती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button