मनोरंजन

Kiara Advani: कियारा आडवाणी ने दिया सिद्धार्थ मल्होत्रा से ब्रेकअप का हिंट, लोगों को बताई अपने दिल की बात

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) पिछले कई दिनों ने अपने ब्रेकअप की खबरों को लेकर चर्चा में हैं. वह सिद्धार्थ मल्होत्रा (Kiara Advani Siddharth Malhotra Breakup)के साथ रिलेशनशिप में थीं. उनके रिलेशनशिप और ब्रेकअप को लेकर लोग तरह-तरह के कयास भी लगा रहा है. इस बीच कियारा ने सिद्धार्थ से ब्रेकअप होने की हिंट भी दिया है. उन्होंने मीडिया से बात करते हुए अपनी पर्सनल लाइफ और फिल्म ‘भूल भूलैया 2’ के बारे में बात की. दरअसल, मंगलवार को कियारा और कार्तिक आर्यन स्टारर ‘भूल भूलैया 2’ का ट्रेलर (Bhool Bhulaiyaa 2 Trailer) लॉन्च हुआ. ऑडियंस से इसे अच्छा रिस्पांस मिल रहा है.

‘भूल भूलैया 2’ में कियारा आडवाणी (Kiara Advani Bhool Bhulaiya 2) कार्तिक का लव इंटरेस्ट और ‘मंजुलिका’ बनी हैं. फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर फिल्म और इसमें अपने किरदार के बारे में बात की. इस दौरान उन्होंने सिद्धार्थ मल्होत्रा से ब्रेकअप की होने का हिंट भी दिया. आजतक की रिपोर्ट के मुताबिक, उनसे जब पूछा गया कि किसी शख्स की ऐसी कौन-सी आदत है, जिसे वह भुलाना चाहेंगी?

किसी को भुलाना नहीं चाहती कियारा

कियारा आडवाणी (Kiara Advani on Breakup) ने इसके जवाब में कहा, “मैं आज तक जितने भी लोगों से मिली हूं, हर व्यक्ति ने मेरी लाइफ में कुछ न कुछ अच्छा किया है, तो मैं किसी को भुलाना नहीं चाहूंगी.” इसके अलावा, उन्होंने खुद मिले ‘ड्रीम गर्ल’ के टैग पर भी प्रतिक्रिया दी है. इससे पहले दिग्गज एक्ट्रेस हेमा मालिनी को ‘ड्रीम गर्ल’ का टैग मिला है.

कियारा आडवानी को मिला ड्रीम गर्ल का टैग

कियारा आडवाणी (Dream Girl Kiara Advani) ने इस टैग पर प्रतियक्रिता देते हुए खुद को खुशनसीब बताया है. उनका कहना है कि वह बचपन से ही हेमा मालिनी को देखकर बड़ी हुई हैं और उनकी फैन हैं. उन्होंने कहा कि उनके अंदर जो सादगी है, वह शायद ही किसी में देखने को मिली. उन्होंने ‘ड्रीम गर्ल’ का टैग देने पर अपने फैंस का आभार भी जताया है.

Back to top button