भोजपुरीमनोरंजन

khesari lal के लवंडा डांस ने मचाया धमाल, तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा समा, देखिए मजेदार Video

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) का एक वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचाए है. वो अपने डांस और एक्टिंग से तो दर्शकों का दिल जीत ही लेते हैं. लेकिन उनका लवंडा डांस भी कम फेमस नहीं है. ऐसे में अब उनका एक लवंडा डांस का वीडियो यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि वो भोजपुरी सॉन्ग ‘मन करे सिलवट पs’ (Bhojpuri Song Man kare Silwat pe) पर जबरदस्त डांस मूव्स दिखा रहे हैं. उनकी एक्टिंग और डांस सबकुछ एक लड़की के जैसे हैं. ये बहुत ही शानदार वीडियो है.

खेसारी लाल यादव के डांस वीडियो (Khesari lal yadav Dance video) को Wave Music Bhojpuri के यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है. ये वीडियो काफी पुराना है. इसे 2017 में रिलीज किया गया था. इसे तब से लेकर अब तक 75 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. अगर खेसारी के डांस की बात की जाए तो उन्होंने इसमें एक लड़की लिवाज पहना हुआ और गांव के स्टेज पर अपने डांस से गर्दा उड़ा रहे हैं. उनके वीडियो दर्शकों की ओर से काफी पसंद किया जा रहा है. वीडियो में देखने के लिए मिल रहा है कि लोग उनके गाने और डांस को काफी इन्जॉय करते हैं. खेसारी के लटके-झटके देखकर तो वहां तालियों की गड़गड़ाहट गूंज उठती है. एक्टर का ये गाना काफी इन्जॉय करने वाला है. इसे सुनने के बाद यकीनन आप भी खुद को झूमने से रोक नहीं पाएंगे.

आपको बता दें कि भोजपुरी सॉन्ग ‘मन करे सिलवट पs’ खेसारी की फिल्म ‘ए बलमा बिहार वाला’ (A Balma Bihar Wala) है. इस फिल्म में एक्टर के साथ एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने लीड रोल प्ले किया था. इसमें दोनों कलाकारों के बीच शानदार कैमिस्ट्री देखने के लिए मिली थी. इसे Vishnu Shankar Belu ने डायरेक्ट किया था और रितेश कुमार ठाकुर ने इसे प्रोड्यूस किया था.

आम्रपाली दुबे के साथ स्क्रीन पर khesari lal करेंगे रोमांस

बहरहाल, अगर खेसारी लाल यादव के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वो इन दिनों अपने अपकमिंग म्यूजिक वीडियोज की शूटिंग में बिजी हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के साथ फिल्म ‘डोली सजा के रखना’ (Doli Saja Ke Rakhna) में नजर आने वाले हैं. इससे पहले वो उनके साथ फिल्म ‘आशिकी’ (Aashiqui) में नजर आए थे. वहीं, हाल ही में उनका म्यूजिक वीडियो ‘दो घूंट’ (Do ghoont) रिलीज किया गया था. इस गाने ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया था. ये एक आइटम सॉन्ग था. बता दें कि ये सॉन्ग हिंदी गाने का भोजपुरी वर्जन था.

यह भी पढ़ें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button