मनोरंजन

खतरों के खिलाड़ी 12 में क्या होने जा रही है शिवांगी की एंट्री? बालिका वधू-2 को कहेंगी अलविदा !

टीवी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी (Shivani Joshi) को लेकर ऐसी खबरें आ रही हैं कि वो जल्द ही खतरों के खिलाड़ी 12 (Khatron Ke Khiladi Season 12) में नजर आने वाली हैं. रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के इस मच अवेटेड शो की इन दिनों तैयारियां भी शुरू हो चुकी है. देखा जाए तो अभी प्री-प्रोडक्शन स्टेज पर टीवी के चर्चित रियलिटी शो का नया सीजन है. टीवी इंडस्ट्री हो या बॉलीवुड, इस शो के मेकर्स सभी को अप्रोच करते हुए नजर आ रहे हैं. इस शो से बीते दिनों कई लोगों के नाम जुड़े हैं. अब खतरों के खिलाड़ी 12 (Khatron Ke Khiladi Season 12) से शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) का नाम भी जुड़ता हुआ नजर आ रहा है.

इस समय कलर्स चैनल के शो बालिका वधू 2 (Balika Vadhu 2) में शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) दिखाई देती हैं. अगर सब कुछ ठीक-ठाक रहा तो जल्द ही टीवी की ये क्यूट सी बहू खतरों से लड़ती हुई दिखाई देंगी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स चाहते हैं कि शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) इस शो का हिस्सा बने. मालूम हो इससे पहले शिवांगी (Shivangi) किसी भी रियलिटी शो में नजर नहीं आई हैं. ऐसे में ये भी हो सकता है कि उनके करियर के लिए ये शो एक टर्निंग प्वाइंट साबित हो.

मालूम हो ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) से टीवी इंडस्ट्री में कदम रखने वाली शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) ने अपनी बहू वाली इमेज भी खतरों के खिलाड़ी शो के जरिए ही खत्म की थी. ऐसे में क्या पता शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) भी अपनी ऑनस्क्रीन मां के नक्शेकदम पर चलते हुए अपने करियर को लेकर ये अहम फैसला ले लें. रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के इस अपकमिंग शो से बिग बॉस 15 फेम सिम्बा नागपाल (Simba Nagpal), उमर रियाज (Umar Riaz) और रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) जैसे तमाम कलाकारों का नाम भी जुड़ रहा है.

यह भी पढ़ें

Back to top button