मनोरंजन

Katrina Vicky Wedding: एक-दो नहीं, यहां देखें जयमाल से शादी तक की कई PHOTOS

Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) शादी के बंधन में बंध चुके हैं.

Katrina Vicky Wedding: एक-दो नहीं, यहां देखें जयमाल से शादी तक की कई PHOTOS

Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) शादी के बंधन में बंध चुके हैं. दोनों ने अग्नि को साक्षी मान कर 7 फेरे लिए. विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी काफी शाही अंदाज से राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा में हुई. वहीं, थोड़ी देर पहले ही दोनों ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की तस्वीरें भी शेयर की हैं.

Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding: कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) सात जन्मों के लिए एक दूसरे के हो चुके हैं. दोनों ने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी शादी की कुछ तस्वीरें शेयर कर फैंस को गदगद कर दिया है. विक्की और कैटरीना की शादी की तस्वीरें देखने के लिए उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. इन तस्वीरों में विक्की और कैटरीना की जोड़ी देखते ही बन रही है. तो आइए, आपको एक या दो नहीं, बल्कि दोनों की शादी की कई तस्वीरें दिखाते हैं. (फोटो साभार – @katrinakaif/Instagram)

कैटरीना कैफ और एक्टर विक्की कौशल शादी के बंधन (Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding) में बंध चुके हैं. दोनों ने आज अग्नि को साक्षी मान कर 7 फेरे लिए. (फोटो साभार – @katrinakaif/Instagram)

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी काफी शाही अंदाज से राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा में हुई. वहीं, थोड़ी देर पहले ही दोनों ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की तस्वीरें भी शेयर की हैं. (फोटो साभार – @katrinakaif/Instagram)

लाल जोड़े में सजी कैटरीना बेहद सुंदर नजर आ रही हैं. विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी कई मायनों में खास थी. (फोटो साभार – @katrinakaif/Instagram)

इस जोड़ी ने अपनी शादी की तैयार‍ियां यूं तो काफी सीक्रेट रखीं लेकिन वर माला डालते हुए इस जोड़ी की एक तस्‍वीर लीक हो गई है. (फोटो साभार – @katrinakaif/Instagram)

बता दें, कैटरीना कैफ और विक्की की इस शादी समारोह को पूरी तरह से गोपनीय रखा गया था और इसलिए सुरक्षा व्यवस्था के तगड़े इंतजाम भी किए गए थे. यहां तक कि कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की शादी में आने वाले मेहमानों के लिए भी हैरान कर देने वाला नोटिस जारी किया गया था. (फोटो साभारः Instagram @_trendy_domain_)

यह नोटिस ऐसा वैसा नोटिस नहीं था, बल्कि मोबाइल फोन का उपयोग नहीं करने और मोबाइल फोन से किसी भी प्रकार की कोई फोटोग्राफी करके सोशल मीडिया या अन्य तरीके से सार्वजनिक नहीं करने को लेकर इवेंट कंपनी की ओर से जारी किया गया था. (फोटो साभारः Instagram @_trendy_domain_)

हालांकि, इतनी सुरक्षा के बाद भी दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर लीक हो ही गईं.

बता दें, राजस्थान के सवाई माधोपुर जिला मुख्यालय से करीब 25 किलोमीटर की दूरी पर है चौथ का बरवाड़ा. यहां पहाड़ी पर स्थित है सिक्स सेंस होटल. यह होटल एक किले में बना हुआ है. इसी होटल में कैटरीना और विक्की ने आज (9 दिसंबर) सात फेरे लिए और हमेशा के लिए एक दूजे के हो गए.

यह किला पहले बरवाड़ा के सरपंच रहे भगवती सिंह के पास में था. उन्होंने इस किले को ओसमॉस कंपनी को बेच दिया गया. ओसमॉस कंपनी ने इस किले को शानदार भव्य होटल की सूरत में तब्दील किया है. उसके पश्चात सिक्स सेंस ग्रुप को यह होटल लीज पर दे दिया गया है. यह किला करीब 800 साल पुराना बताया जाता है. गत 15 अक्टूबर को ही इस होटल का शुभारंभ किया गया है.

जब से कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी की खबरें सामने आईं, तब से ही उनकी लव स्टोरी के बारे में लोग जानने के लिए इच्छुक थे, लेकिन हमेशा से दोनों ने अपने रिश्ते के बारे में कभी खुलकर बात नहीं की. 2019 में एक अवॉर्ड शो के दौरान, जिसे विक्की कौशल होस्ट कर रहे थे. उन्होंने कैटरीना को नेशनल टेलीविजन पर यह कहते हुए प्रपोज किया था, ‘तुम उनके जैसा लड़का क्यों नहीं ढूंढकर शादी कर लेती हो.’ इसी अवॉर्ड फंक्शन के बाद से दोनों के अफेयर के चर्चे शुरू हो गए थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button