मनोरंजन

Kareena Kapoor और Hrithik Roshan ने सीखी जिस स्कूल से एक्टिंग, उसी के स्टूडेंट रह चुके Ram charan भी

सुपरस्टार चिरंजीवी (Megastar Chiranjeevi) के बेटे राम चरण (Ram charan) इन दिनों अपनी अपकमिंग मल्टीस्टारर फिल्म ‘RRR’ को लेकर चर्चा में हैं...

तेलुगू फिल्म (Telugu film) के जाने-माने एक्टर और सुपरस्टार चिरंजीवी (Megastar Chiranjeevi) के बेटे राम चरण (Ram charan) इन दिनों अपनी अपकमिंग मल्टीस्टारर फिल्म ‘RRR’ को लेकर चर्चा में हैं. उन्होंने सिनेमा जगत में फिल्म ‘Chirutha’ से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसमें उनकी एक्टिंग को खूब सराहा गया था. इसके बाद एक्टर ने कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी. इसमें मगधीरा (Magadheera), ऑरेंज (Orange), ध्रुवा (Dhruva), रंगस्थलम (Rangasthalam) और अन्य मूवीज शामिल हैं. अपने करियर में उन्होंने कई बेहतरीन डायरेक्टर्स के साथ काम किए. लेकिन क्या आप इस बात को जानते हैं कि जहां से बॉलीवुड स्टार्स करीना कपूर (Kareena kapoor), ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka chopra) जैसे सितारों ने एक्टिंग सीखी वहीं के स्टूडेंट राम चरण भी रह चुके हैं.

राम चरण साउथ की मेगा फैमिली से ताल्लुक रखते हैं. वो मेगास्टार चिरंजीवी के बेटे हैं. फिल्मों में करियर (Ram charan Career) की शुरुआत करने से पहले तक वो एक्टिंग स्किल्स के लिए क्लास लेते थे. अभिनय के गुर सीखने के लिए उन्होंने उस एक्टिंग स्कूल से ट्रेनिंग ली जहां से करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), ऋतिक रोशन, प्रियंका चोपड़ा और अन्य स्टार्स ने ली है. अपने अभिनय स्किल को निखारने के लिए राम चरण ने मुंबई के प्रसिद्ध नमित कपूर के एक्टिंग स्कूल में दाखिला लिया. इनसे पहले कई एक्टर्स ने प्रारंभिक चरण की एक्टिंग के गुर इसी स्कूल से सीखें हैं और आज बतौर फेमस स्टार जाने जाते हैं. ऐसे में ये राम चरण के लिए काफी गर्व की बात है कि वो ऐसे स्कूल से जुड़े हैं, जिसने इंडस्ट्री को कई बड़े स्टार्स दिए.

खैर, अगर राम चरण के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो उनके पास दो बड़े बजट की फिल्में हैं. इसमें एक रूद्रम रानम रुधीरम (Roudram Ranam Rudhiram) (RRR) और दूसरी आचार्य (Acharya) है. ये उनकी इस साल की दो बड़ी फिल्में बताई जा रही हैं. राम चरण इन दिनों इंडस्ट्री के सबसे बिजी एक्टर्स में से एक हैं. वहीं, अगर ‘आरआरआर’ में एक्टर के रोल के बारे में बात की जाए तो इसमें वो अल्लूरी सिताराम राजू के किरादार में जूनियर एनटीआर के अपोजिट नजर आने वाले हैं. इसके साथ ही राम ‘आचार्य’ में सिद्धा की भूमिका में दिखाई देंगे. इसमें वो अपने पापा चिरंजीवी के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे.

Tags: Ram Charan, RRR Movie

यह भी पढ़ें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button