अपना उत्तर प्रदेशकानपुर

Kanpur Triple Murder Case: डॉक्टर ने पत्नी समेत 2 मासूम बच्चों की हत्या की, भाई को फोन पर जानकारी देकर हो गया फरार

Triple Murder in kanpur: पुलिस को क्राइम सीन से एक डायरी मिली है, जिसमें डॉक्टर ने हत्या की वजह कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रोम को बताया है.

कानपुर : कानपुर के कल्याणपुर के इंद्रानगर में बनी डिवनिटी अपार्टमेंट से एक सनीसनी खेज मामला (Kanpur Triple Murder Case)  सामने आया है। यहां एक ही परिवार के 3 लोगों की हत्या कर दी गई है। कल्याणपुर के इंद्रानगर में बनी डिवनिटी अपार्टमेंट में रहने वाले डॉ. सुशील कुमार ने अपनी पत्नी और दो मासूम बच्चों की हत्या कर दी है। हत्या के बाद आरोपी ने अपने छोटे भाई को कॉल करके घटना की जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि घटना को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गया है।

जानकारी के मुताबिक, एक बच्चे की उम्र 14 व दूसरे बच्चे की उम्र 16 वर्ष थी। हत्यारे पति ने हत्या करने के बाद अपने भाई को जानकारी दी। ट्रिपल मर्डर की सूचना से इलाके में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि मानसिक तनाव के चलते पति ने अपनी पत्नी समेत दो बच्चों की निर्मम हत्या कर दी। अपने ही परिवार का हत्यारा पति फोरेंसिक टीम में डॉक्टर के पद पर तैनात है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक विभाग की टीम मामले की जांच में जुटी हुई है। 

पुलिस को घटनास्थल (Kanpur Triple Murder Case) से एक डायरी मिली है। डायरी में हत्या के कारणों समेत अन्य बातों का जिक्र है। यह भी पता चला है कि हत्यारा डॉक्टर सुशील कुमार डिप्रेशन में था। अपार्टमेंट में रहने वाले अन्य लोगों से भी पुलिस पूछताछ कर रही है। घटनास्थल पर मिली डायरी में डॉ. सुशील कुमार ने परिवार की हत्या समेत अपने जिंदगी को लेकर बातें लिखी हैं। साथ ही कोविड को लेकर लिखा कि अब और लाशें नहीं गिननी हैं।

शुक्रवार की शाम 5.32 बजे डॉ. सुशील कुमार ने अपने भाई सुनील को मैसेज किया। जिसमें उन्होंने लिखा कि सुनील पुलिस को इंफोर्म करो, उन्होंने डिप्रेशन में हत्या कर दी है। मैसेज को पढ़ने के बाद सुनील तुरंत डिवनिटी अपार्टमेंट पहुंचे। जहां दरवाजा अंदर से बंद मिला। उन्होंने दरवाजा तुड़वाया। अंदर पहुंचे तो उन्हें चंद्रप्रभा (48 साल), शिखर (18 साल) और खुशी (16 साल) की लाश मिली।

यह भी पढ़ें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button