ताज़ातरीनमनोरंजन

जॉन अब्राहम की कुल संपत्ति जानकर हो जाएंगे हैरान, महंगी कारों और बाइक्स के हैं शौकीन

John Abraham Net Worth: जॉन अब्राहम (John Abraham) 17 दिसंबर को अपना 49वां जन्मदिन मना रहे हैं. जॉन अब्राहम (John Abraham) बॉलीवुड के वो एक्टर हैं जो...

John Abraham Net Worth: जॉन अब्राहम (John Abraham) 17 दिसंबर को अपना 49वां जन्मदिन मना रहे हैं. जॉन अब्राहम (John Abraham) बॉलीवुड के वो एक्टर हैं जो अपने काम के साथ-साथ अपनी बॉडी के लिए भी पहचाने जाते हैं. जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्में दर्शकों को काफी पसंद आती हैं. जॉन अब्राहम ने एक्शन थ्रिलर फिल्मों में ज्यादा दिखाई देते हैं. जॉन अब्राहम (John Abraham) की हाल ही में ‘सत्यमेव जयते 2’ रिलीज हुई थी. जिसके बाद अब जॉन अब्राहम ‘अटैक’ में सुपर सोल्जर के रूप में दिखाई देंगे. जॉन अब्राहम अपने एक्शन सीन्स से फैंस को हैरत में डाल देते हैं. जॉन अब्राहम की जितनी चर्चा उनकी फिल्मों को लेकर होती है उतनी ही एक्टर का लाइफस्टाइल भी लाइमलाइट में बना रहता है. 

जॉन अब्राहम महंगी बाइक्स और लग्जरी गाड़ियों के लिए भी पहचाने जाते हैं. जॉन के पास एक से बढ़कर एक बाइक्स और कार हैं. जॉन अब्राहम के पास गाड़ियों में लेम्बॉर्गिनी, गेलार्डो, ऑडी क्यू 3, ऑडी क्यू 7 जैसी लग्जरी कार हैं. वहीं बाइक्स में एक्टर के पास यामहा आर 1, यामहा वीएमएक्स और सुजूकी हायाभूसा है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जॉन अब्राहम की कुल संपत्ति करीब 34 मिलियन डॉलर है यानी कि 251 करोड़ रुपये की कुल संपत्ति है. जॉन अब्राहम ने अपनी मेहनत और काबिलियत के दम पर सफलता हासिल की है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक जॉन अब्राहम सिर्फ फिल्मों से नहीं बल्कि अन्य काम करके भी कमाई करते हैं. जॉन अब्राहम का दिल्ली में फैट अब्राहम बर्गर नाम से एक रेस्टोरेंट है. साथ ही जॉन अब्राहम की मुंबई एंजेल्स नाम से एक फुटबॉल टीम भी है. जॉन अब्राहम वोदका ब्रांड के मालिक भी हैं. यही नहीं जॉन अब्राहम सीडक्षण नाम का उनका परफ्यूम का ब्रांड भी है. जॉन अब्राहम की हर महीने की इनकम 1 करोड़ 20 लाख रुपये है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक जॉन अब्राहम मुंबई में एक आलीशान घर में रहते हैं. जॉन का डुप्लेक्स फ्लैट में भरपूर लग्जरी का सामान है. जॉन के बारे में एक फैक्ट यह भी है कि उन्हें जूते पहनना पसंद नहीं है. अक्सर उनके फैंस ने देखा होगा जॉन जूते नहीं चप्पल पहनना पसंद करते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button