मनोरंजन

Ileana D’cruz: इलियाना वर्कआउट के बाद रो पड़ीं, ट्रेनर ने कह दी थी ऐसी बात, एक्ट्रेस ने फैंस को बताया पूरा किस्सा

इलियाना डिक्रूज (Ileana D’cruz) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए खुलासा किया है उन्होंने एक लंबे गैप के बाद वर्कआउट करना शुरू किया है. वह इमोनशल हो गईं और रोने लगीं. उन्होंने बताया कि उनके ट्रेनर ने उन्हें अपनी बॉडी के प्रति आभार जताने के लिए कहा क्योंकि उनका शरीर अब सबकुछ कर सकता था. दरअसल, इलियाना बॉडी डिस्मॉर्फिक डिसऑर्डर नाम की बीमारी से जूझ रही थीं. वह अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बॉडी पॉजिटिविटी के बारे में लिखती रहती हैं. उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर वर्कआउट सेशन की तस्वीरें शेयर की.

इलियाना डिक्रूज ने एक सेल्फी शेयर करते हुए लिखा, “और हम मंथली मेंटेनैंस क्रू से थोड़ी रुकावट के बाद इस पर वापस आते हैं.” एक अन्य तस्वीर में, उनकी आंखों से आंसू बहते दिख रहे हैं. इलियाना ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, “आज एक ऐसा पला था जो मैंने पहले कभी वर्कआउट के बाद नहीं लिया था. मैं भावुक हो गई और थोड़ा रो भी दी.” उन्होंने इसकी वजह भी बताई.

इलियाना डिक्रूज (Ileana D’cruz Workout Video) ने आगे लिखा, “वजह? स्ट्रेचिंग और कूल-डाउन के आखिरी में ट्रेनर ने कहा, ‘अब अपने हाथों को अपनी तरफ रखें और बस खुद को गले लगा लें. अपने शरीर को धन्यवाद कहें कि यह आपके लिए काम करता है.’ और उनकी इस बात ने बहुत गहरा असर डाला. यह अब तक का सबसे प्यारा एहसास था. इसे आजमाएं और देखें कि आप कैसा महसूस करते हैं.” इसके साथ उन्होंने लाल दिल वाला इमोजी भी अपने कैप्शन में शामिल किए.

खुद को गले लगाओ

इलियाना डिक्रूज (Ileana D’cruz Instagram) ने हाल ही में, अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर करते हुए लिखा, “थोड़े दिन अपने आप से प्यार. खुद के प्रति दयालु होना याद रखें … खुद को गले लगाओ और कठिन समय और तनावपूर्ण समय के लिए आपको पकड़ने के लिए अपने शरीर का धन्यवाद. आप एक मतलबी फाइटिंग मशीन हैं और आज बस वापस बैठें और उन अद्भुत चीजों को एन्जॉय करें जो आप और आपका शरीर पूरा कर सकता है.”

इलियाना डिक्रूज की आने वाली फिल्में

इलियाना डिक्रूज को आखिरी बार ‘द बिग बुल’ में देखा गया था जिसमें उन्होंने एक पत्रकार मीरा राव की भूमिका निभाई थी. इलियाना अगली बार रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) के साथ ‘अनफेयर एंड लवली’ में नजर आएंगी. वह शीर्ष गुहा ठाकुरता के डायरेक्श में बनने वाली फिल्म रोमांटिक कॉमेडी-ड्रामा में भी दिखाई देंगी. इस फिल्म का नाम अभी तक तय नहीं है. इसमें विद्या बालन, प्रतीक गांधी और सेंथिल राममूर्ति भी होंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button