क्रिकेट

GT vs MI Dream 11 Prediction: गुजरात और मुंबई की भिड़ंत, इन 11 खिलाड़ियों पर लगा सकते हैं दांव

GT vs MI Dream 11 Prediction: हार्दिक पंड्या की कप्तानी वाली टीम गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस के बीच आईपीएल-2022 का 51वां मुकाबला आज यानी 6 मई शुक्रवार को खेला जाना है. गुजरात टाइटंस को प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई करने को केवल एक मैच जीतना है. उसकी कोशिश होगी कि मुंबई को हराकर वह प्लेऑफ में पहुंचने वाली सीजन की पहली टीम बन जाए. यह मैच के ब्रेबॉर्न स्टेडियम में भारतीय समयानुसार शाम साढ़े 7 बजे से शुरू होगा और टॉस 7 बजे होगा.

वहीं, रिकॉर्ड 5 बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस के लिए यह सीजन काफी खराब रहा. उसे एकमात्र जीत मिली तो 8 मैच खेलने के बाद. रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम मुंबई ने अभी तक एक ही मुकाबला जीता है, जब उसने अपने पिछले मैच में राजस्थान रॉयल्स को 5 विकेट से मात दी. गुजरात की बात करें तो टीम ने जबर्दस्त प्रदर्शन किया है और 10 में से 8 मैच जीते हैं. उसके 16 अंक हैं और टीम एक मैच और जीतते ही सीधे प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई कर लेगी.

गुजरात ने पिछले मैच में पंजाब किंग्स के खिलाफ 8 विकेट पर 143 रन बनाए थे. इसके बाद पंजाब किंग्स ने 2 विकेट खोकर 16 ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया. साई सुदर्शन के अलावा उस मैच में गुजरात के सभी बल्लेबाज फ्लॉप साबित हुए थे. सुदर्शन ने 50 गेंदों पर नाबाद 65 रन की पारी खेली. वहीं, मुंबई ने अपने पिछले मैच में राजस्थान को हराकर खाता खोला. उस मैच में सूर्यकुमार यादव ने अर्धशतक जड़ा था.

Gujarat Titans vs Mumbai Indians Dream 11 Team Prediction

विकेटकीपर: ऋद्धिमान साहा, ईशान किशन
बल्लेबाज : सूर्यकुमार यादव, रोहित शर्मा, साईं सुदर्शन, शुभमन गिल
ऑलराउंडर : हार्दिक पंड्या
गेंदबाज : मोहम्मद शमी, राशिद खान, रिली मेरेडिथ, अल्जारी जोसेफ

कप्तान : शुभमन गिल
उप-कप्तान : राशिद खान

यह भी पढ़ें

Back to top button