अपना उत्तर प्रदेशगोण्डा

Gonda Crime: गोंडा में प्रेमी जोड़े से मारपीट और अश्लील हरकत के मामले में तीन गिरफ्तार

गोंडा पुलिस ने प्रेमी युगल से मारपीट, गाली गलौज और धमकी देने के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस लड़की का मेडिकल परीक्षण और कोर्ट में बयान के आधार पर अन्य धाराएं भी बढ़ाएगी.

Gonda News: गोंडा में प्रेमी युगल को प्यार करना भारी पड़ गया. गांव के दबंगों ने प्रेमी युवक की जमकर पिटाई कर दी और 18 वर्षीय प्रेमिका के साथ अश्लील हरकत, मारपीट, छेड़खानी और गाली गलौज की. मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस का कहना है कि लड़की का मेडिकल परीक्षण और कोर्ट में बयान के आधार पर अन्य धाराएं भी बढ़ाई जाएंगी. पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा ने बताया कि आगे मामले की जांच अपर पुलिस अधीक्षक को सौंप दी है.

प्रेमी युगल के साथ दबंगई करने का मामला

घटना 30 अप्रैल की है. आरोप है कि प्रेमी युगल गांव के पास अश्लील हरकत करते हुए पकड़े गए थे. इसलिए नाराज गांव के 4 लोगों ने प्रेमी युगल की पिटाई की थी. घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया था. वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज करते हुए आरोपियों की पहचान कर तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. घटना में शामिल एक आरोपी नाबालिग है. पुलिस अधीक्षक ने जांच कर निष्पक्ष कार्रवाई का आश्वासन दिया है. आरोप है कि थाना धानेपुर क्षेत्र में 18 वर्षीय लड़की से 4 आरोपियों ने छेड़छाड़, मारपीट, गाली गलौज की थी और जान से मारने की धमकी भी दी गई थी.

पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

घटना का वीडियो बनाकर आरोपियों ने वायरल कर दिया था. पीड़िता की मां की तहरीर पर धानेपुर थाना में धारा 354,354बी, 354सी, 323,504,506 भादवि 67 आईटी एक्ट का मामला दर्ज किया गया. विवेचना प्रभारी निरीक्षक मोतीगंज को सुपुर्द की गई थी. पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा ने अभियुक्तों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी करने के निर्देश प्रभारी निरीक्षक मोतीगंज और थानाध्यक्ष धानेपुर को दिए थे. विवेचना के दौरान वांछित 3 नामित आरोपियों को पुलिस टीम ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों के खिलाफ थाना धानेपुर पुलिस कानूनी कार्रवाई कर रही है. 

यह भी पढ़ें

Back to top button