अपना उत्तर प्रदेशगोण्डा

गोण्डा महिला अस्पताल के सामने फौजी की पिटाई मामले में पुलिस ने की बड़ी कार्यवाही, 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर पुलिस ने भेजा जेल

फौजी की पिटाई (Gonda Soldier Beating Case) मामले में 07 वांछित आरोपियों को गिरफ्तार कर पुलिस ने भेजा जेल. बीते दिनों फौजी के साथ दबंग ठेले वालों ने की थी मारपीट...

गोंडा: कोतवाली नगर क्षेत्र में फौजी की पिटाई (Gonda Soldier Beating Case) मामले में पुलिस ने की बड़ी कार्यवाही. 07 लोगों के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा. मारपीट व एससी-एसटी सहित कई धाराओं में दर्ज किया मुकदमा.

फौजी की पिटाई (Gonda Soldier Beating Case) मामले में 07 वांछित आरोपियों को गिरफ्तार कर पुलिस ने भेजा जेल. बीते दिनों फौजी के साथ दबंग ठेले वालों ने की थी मारपीट.

कोतवाली नगर क्षेत्र के जिला महिला अस्पताल के सामने ठेले वालों की दबंगई सामने आई थी| सड़क किनारे दुकान लगाए ठेले वालों ने एक फौजी की जमकर पिटाई की थी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था.  मामले में पुलिस अधीक्षक ने नगर कोतवाली पुलिस व सीओ सिटी को पूरे मामले में बड़ी कार्रवाई करने के आदेश दिए थे.

रविवार को मामले में 07 वांछित आरोपियों को गिरफ्तार कर किया गया| इससे पहले शनिवार (20 November, 2021) को पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था, अन्य आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही थी.

यह भी पढ़ें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button