अपना उत्तर प्रदेशगोण्डा

Gonda News Self Immolation: प्रेमिका ने किया शादी से इनकार, सिरफिरे आशिक ने आग लगाकर दी जान

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गोंडा (Gonda) में प्रेमिका के घरवालों द्वारा शादी से इनकार करने पर एक सिरफिरे आशिक ने आग लगाकर जान दे दी. इस घटना में प्रेमिका भी जल गई है जिसका इलाज चल रहा है.

Gonda News Self Immolation: गोंडा  (Gonda) में विमल नाम के एक सिरफिरे आशिक ने खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगाकर (Self Immolation) जान दे दी. उसे बचाने की कोशिश में तीन लोग घायल हो गए हैं जिसमें वह लड़की भी शामिल है जिसके लिए उसने खुद को आग लगाई थी. घायलों का जिला अस्पताल (District Hospital)  में इलाज चल रहा है. उधर, पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

यह घटना (Gonda News Self Immolation) मोतीगंज थाना क्षेत्र के अंचलपुर गांव में बीती रात हुई है. विमल किशोर का अपने दोस्त महेश के घर आना जाना था और विमल का महेश की बहन से अफेयर चल रहा था. वह प्रेमिका पर शादी का दबाव बना रहा था. जिसका लड़की के परिजन विरोध कर रहे थे. मामले पर क्षेत्राधिकारी लक्ष्मीकांत गौतम ने बताया कि 13 मई की रात सलीमपुर भटासा (फर्रुखाबाद) का रहने वाले विमल अपनी प्रेमिका से शादी की बात करने आया था.  लड़की परिवार वालों ने इससे इनकार कर दिया तो दुखी होकर उसने खुद पर पेट्रोल डालकर कर आग लगा ली. इस घटना में लड़की सहित उसके घर के तीन लोग घायल हुए हैं.  

आग बुझाने के प्रयास में महेश और उसकी मां गंभीर रूप से घायल हो गए हैं जबकि महेश की बहन आंशिक रूप से जली है. सभी को गोंडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां विमल की मौत हो गई.  घायलों का इलाज जारी है. सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंच कर पोस्टमार्टम की कार्यवाई शुरू करवाई और विमल के परिजनों को इसकी जानकारी दी.

यह भी पढ़ें

Back to top button