अपना उत्तर प्रदेशगोण्डा

Gonda Accident News: तेज रफ्तार अनियंत्रित कार पिकअप से हुई जोरदार टक्कर चालक समेत दो की मौत 3 घायल

गोंडा लखनऊ गोंडा राजमार्ग पर कार व पिकअप की भिड़ंत में चालक समेत दो लोगों की मौके पर मौत हो गई है। वही इस भीषण दुर्घटना में तीन लोग से घायल हो गए हैं। जिन्हें इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कर्नलगंज ले जाया गया। जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर होने पर दो लोगों को लखनऊ रेफर कर दिया गया है।

Gonda Accident News: गोंडा लखनऊ राजमार्ग पर रात्रि करीब 1 बजे के आसपास गोंडा से लखनऊ की तरफ जा रही इकोस्पोर्ट गाड़ी जिसमें 5 लोग सवार थे। कर्नलगंज थाना क्षेत्र के भभुआ चौकी अंतर्गत होलियापुर गांव के पास कार अनियंत्रित होकर दूसरी लेन में चली गई। जिससे लखनऊ की तरफ से आ रही पिकअप की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। इस भीषण सड़क हादसे में जहां कार के परखच्चे उड़ गए हैं। वही दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है।

लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीन घायलों को रात्रि में ही सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कर्नलगंज ले जाया गया। जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद हालत नाजुक होने पर दिवाकर सिंह व अतुल सिंह को रिफर कर दिया गया है। जबकि कार में सवार रेहरा बाजार निवासी अंकित पांडे को मामूली चोटें आई हैं। उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया।

इस दुर्घटना में मनकापुर थाना क्षेत्र के निवासी कार चालक गिरिजेश सिंह 35 वर्ष व हर्ष सिंह 25 वर्ष कि मौके पर मौत हो गई है। घटना की सूचना गांव पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया। आनन-फानन में रात्रि में ही परिजन मौके पर पहुंच गए। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक कर्नलगंज ने बताया कि रात्रि करीब 1 बजे के आसपास मनकापुर कस्बा से इको स्पोर्ट गाड़ी पर सवार होकर 5 लोग लखनऊ अपने रिश्तेदारी में जा रहे थे। कि भभुआ चौकी के होलियापुर गांव के पास कार अनियंत्रित होकर दूसरी लेन में चली गई।

जिससे सामने से आ रही पिकअप की टक्कर हो गई है। इस दुर्घटना में 2 लोगों की मौके पर मौत हो गई। दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। जबकि एक व्यक्ति को मामूली चोटें आई थी। परिजनों को सूचना देने के बाद मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस अन्य विधिक कार्यवाही कर रही है।

यह भी पढ़ें

Back to top button