मनोरंजन

Gehna Vasisth: गहना ने इंस्टाग्राम पर की ‘अमीर बॉयफ्रेंड’ की डिमांड, लोगों ने ट्रोल कर उड़ाई धज्जियां

[ad_1]

नई दिल्ली: गहना वशिष्ठ (Gehna Vasisth) अपने बयानों या फोटोशूट की वजह से लगातार विवादों में रहती हैं. आए दिन गहना वशिष्ठ किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं. अब उन्होंने एक ऐसा पोस्ट किया है जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है. उन्होंने दरअसल इस पोस्ट में बॉयफ्रेंड की तलाश की बात की हैं. गहना वशिष्ठ की इस पोस्ट पर लोग जमकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. लोग इसे पब्लिसिटी स्टंट तक बता रहे हैं.

गहना वशिष्ठ ने इस पोस्ट पर को इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर किया है. उन्होंने लिखा है, ‘मैं जल्दी में हूं. मुझे जल्द से जल्द एक बॉयफ्रेंड चाहिए और आज रात 8 बजे तक मुझे उसका नाम लॉक करना है. तो जो भी गुड लुकिंग सिंगल, जवान और अमीर है..मुझे तुरंत मैसेज कर सकते हो.’ उनके इस पोस्ट पर लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है- कैसा तरीका है भीख मांगने का. एक और यूजर ने निकला है- रिच क्यों, पैसा जरूरी बीएफ का.

Gehna Vasisth asked for rich and single boyfriend users trolled her badly

गहना वशिष्ठ की इस पोस्ट पर लोग जमकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. (फोटो साभार: gehana_vasisth/instagram)

वहीं, एक और यूजर ने लिखा है-उल्लू के साइड इफेक्ट. एक शख्स ने तो गहना वशिष्ठ को ये जॉनी सिन्स से संपर्क करने की सलाह तक दे डाली क्योंकि वो फिलहाल सिंगल हैं. एक और यूजर ने उनकी क्लास लगाते हुए लिखा है- ये क्या धनिया लेने निकली हो. गहना वशिष्ठ का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

आपको बता दें कि गहना वशिष्ठ अक्सर बिग बॉस के समय अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. बिग बॉस के नए सीजन के साथ हर साल गहना वशिष्ठ शो की कंटेस्टेंट की धज्जियां उड़ाती हैं और खबरों में बनी रहती हैं. वो हमेशा बाकी सेलेब्स के खिलाफ विवादित बयान देकर सुर्खियों में रहती हैं. पिछले कई सालों से वो लगातार सेलेब्स को अपना निशाना बना रही हैं. हालांकि, हर बार उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया जाता है. बता दें कि गहना वशिष्ठ ‘गंदी बात’ वेब सीरिज में अहम भूमिका निभाकर सुर्खियों में आई थीं.

Back to top button