मनोरंजन

Tiger Shroff की एक्ट्रेस के शराब वाले वीडियो पर फैंस ने जताई नाराजगी, दे डाली ये सलाह

निधि अग्रवाल (Nidhhi Agerwal) लंबे समय के बाद सुर्खियों में शुमार हुई हैं. अभिनेत्री ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर एक पोस्ट शेयर की है जिसके लिए काफी ट्रोल किया जा रहा है. फैंस उन्हें इस तरह की पोस्ट न शेयर करने की सलाह दे रहे हैं. दरअसल, निधि ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर एक वीडियो अपलोड किया है जिसमें शराब को प्रमोट करते नजर आ रही है. एक्ट्रेस एल्कोहल की एक स्पेशल ब्रांड के बारे में काफी कुछ अच्छा कहती देखी जा सकती हैं लेकिन उनके फैंस को ये बात कहीं से रास नहीं आई.

शराब को प्रमोट करते दिखीं निधि अग्रवाल

वीडियो में निधि अग्रवाल मॉर्फियस @morpheusdaretodream, भारत की बेहतरीन ब्रांडी के लिमिटेड एडिशन सेलिब्रेशन पैक को लॉन्च करते नजर आ ही हैं. वे शराब को गिलास में डालकर इसे शानकार तरीके से प्रमोट करती हैं. उनके इस पोस्ट पर तमाम यूजर्स शराब को सेहत के लिए हानिकारक बता रही हैं. बहुत से लोग कमेंट में लिख रहे हैं Drinking alcohol is injurious to health…हालांकि, बहुत से लोग उनके इस पोस्ट से काफी खुश हैं और उनके लुक्स की तारीफ कर रहे हैं.

‘मुन्ना माइकल’ से शुरू किया था करियर

निधि अग्रवाल ने साल 2017 में आई ‘मुन्ना माइकल’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया. इस फिल्म में वह टाइगर श्रॉफ के अपॉजिट थीं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हो गई लेकिन इसके लिए उन्हें Zee Cine Awards के दौरान बेस्ट फीमेल डेब्यू के सम्मान ने नवाजा गया. इसके बाद उन्हें बॉलीवुड में काम नहीं मिल पाया तो उन्होंने साउथ फिल्म इंडस्ट्री का रुख किया. उन्होंने साल 2018 में आई तेलुगू फिल्म ‘सव्यासांची’ से डेब्यू किया और इसे अच्छा रिस्पांस मिला. साल 2019 में निधि ‘मिस्टर मजनू’ और ‘इस्मार्ट शंकर’ में लीड रोल में दिखीं और ये दोनों फिल्में सुपरहिट साबित हुईं.

Nidhhi Agerwalनिधि अग्रवाल ने 2019 में ‘ईश्वरन’ से तमिल फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा, जो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुईं थी. फिल्म में उनकी अदाकारी को काफी सराहा गया. क्रिटिक्स ने भी उनकी अदाकारी की सराहना की. फिलहाल वे तेलुगू फिल्म ‘Hari Hara Veera Mallu’ और ‘Hero’ में बिजी हैं जिसकी शूटिंग जारी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button