मनोरंजन

मशहूर मीडिया हाउस ने पब्लिश की Malavika Mohanan की नकली अश्लील फोटो, Master फेम एक्ट्रेस ने लगाई लताड़

साउथ इंडियन ब्यूटी मालविका मोहनन (Malavika Mohanan) ने हाल ही में अपने एक पोस्ट में फोटोशॉप्ड अश्लील तस्वीर (Photoshopped vulgar photos) का इस्तेमाल करने के लिए एक लोकप्रिय मीडिया हाउस को कड़ी फटकार लगाई. ‘मास्टर’ फेम एक्ट्रेस ने यह भी दावा किया कि किसी ने उनकी ओरिजनल इमेज के साथ छेड़छाड़ कर नई वल्गर वर्जन वाली फोटो को क्रिएट किया है. अभिनेत्री ने ऐसी हरकत करने वाले मीडिया हाउस (Media house) को जमकर लताड़ा है. जैसा कि आप जानते हैं कि सोशल मीडिया के दौर में आसानी से असली फोटो का फोटोशॉप के जरिए किसी भी तरह से एडिट किया जा सकता है. बीते कई सालों में तमाम एक्ट्रेस उनकी तस्वीरों के साथ छेड़छाड़ के दावे कर चुकी हैं और अब इस लिस्ट में मालविका का नाम भी जुड़ गया है.malvika

मालविका ने ऐसी पत्रकारिता को बताया शर्मनाक
एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने वल्गर वर्जन वाली फोटो (Celebs vulgar Photo) भी साझा किया है. उन्होंने @AsianetNewsTM को टैग करते हुए लिखा, ‘इस तरह के प्रमुख मीडिया हाउस को केवल सोशल मीडिया माइलेज के लिए फैक्ट चेक किए बिना फर्जी फोटोशॉप्ड अश्लील तस्वीरों का इस्तेमाल करते हैं जो बहुत ही दुखद है..’उन्होंने अपने ट्वीट में जाने-माने मीडिया हाउस का जिक्र करते हुए ‘शेम ऑन यू’ भी कहा है..

Malvika

आगे वाली फोटो असली है और लास्ट वन फेक

एक माह पहले शेयर की गई मालविका की फोटो से हुई छेड़छाड़
इसके अलावा, ब्लॉकबस्टर मूवी ‘मास्टर’ फेम एक्ट्रेस (Master Fame Actress) ने अपनी असली फोटो को भी ट्वीट कर सफाई देते हुए ‘Original vs fake’ लिखा है.. मालविका मोहनन ने अपनी असली पिक्चर को शेयर करते हुए लिखा, ‘इसे कुछ महीने पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था, जिसे किसी ने फोटोशॉप करके नकली वल्गर वर्जन को बनाया है.’ इस तस्वीर को पब्लिश करने वाले मीडिया हाउस को सोशल मीडिया यूजर्स cheap journalism यानी सस्ती पत्रकारिता करार दे रहे हैं.

इन फिल्मों में नजर आएंगी मालविका
आपको बता दें कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर मालविका की तस्वीरें और रील फैन्स के जरिए काफी पसंद की जाती हैं लेकिन वे वल्गर मटेरियल को पोस्ट नहीं करतीं. जबकि इन दिनों उनकी एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है जिसके साथ उन्होंने छेड़खानी की बात की है. बात अगर मालविका के वर्कफ्रंट को लेकर करें तो वे अभिनेता धनुष (Dhanush) की ‘मारन’ (Maaran) और हिंदी फिल्म ‘युद्ध’ (Yudhra) का हिस्सा हैं. इससे पहले एक्ट्रेस थालापति विजय की ‘मास्ट’र (Master) और सुपरस्टार रजनीकांत की ‘पेट्टा’ (Peta) में नजर आई थीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button