कोरोनामनोरंजन

Esha Gupta Covid Positive: ईशा की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव, पोस्ट शेयर कर दी सेहत की जानकारी

[ad_1]

मुंबईः मनोरंजन जगत से हर रोज सितारों के कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित होने की खबर आ रही है. रविवार को ही काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi), नफीसा अली, अरिजीत सिंह (Arijit Singh) और बाहुबली के कटप्पा यानी सत्यराज (Sathyaraj) के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी सामने आई थी. अब कोरोना संक्रमित सितारों की लिस्ट में नया नाम ईशा गुप्ता (Esha Gupta) का है. जी हां, बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता भी कोरोना वायरस (Esha Gupta Covid Positive) की चपेट में आ गई हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दी है. साथ ही अपने संपर्क में आए लोगों से टेस्ट कराने की अपील की है.

ईशा गुप्ता ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि वह भी कोरोना की चपेट में आ गई हैं. उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी के जरिए फैंस को ये खबर दी है और साथ ही इस बात की भी उम्मीद जताई है कि वह जल्दी ही ठीक भी जाएंगीं. एक्ट्रेस के इस जानकारी को साझा करते ही उनके फैंस उनके लिए दुआएं कर रहे हैं.

ईशा ने अपने पोस्ट में लिखा है- ‘पूरी सावधानी बरतने के बाद भी मैं कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हूं. मैं सभी कोरोना प्रोटोकॉल्स का पालन कर रही हूं और मैंने खुद को अपने घर में क्वारंटीन कर लिया है. मुझे उम्मीद है कि मैं पहले से भी ज्यादा मजबूत बनकर वापस आऊंगी. आप सभी से निवेदन है कि सुरक्षित रहें और मास्क जरूर पहनें. अपना पूरा ध्यान रखें और मास्क को ऊपर करना ना भूलें.’

esha gupta, esha gupta news

ईशा गुप्ता का पोस्ट. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @egupta)

इससे पहले भी कई सितारे कोरोना की तीसरी लहर में महामारी की चपेट में आ चुके हैं, जिनमें से कुछ ठीक हो चुके हैं तो कुछ की जंग अभी भी जारी है. इनमें करीना कपूर, महीप कपूर, शनाया कपूर, अर्जुन बिजलानी, नकुल मेहता, जानकी पारेख, अर्जुन कपूर, सीमा खान, अमृता अरोड़ा, स्वरा भास्कर, प्रेम चोपड़ा और उनकी पत्नी उमा चोपड़ा जैसे कई सितारे शामिल हैं. महामारी के चलते फिल्मों की शूटिंग और रिलीज डेट भी एक बार फिर प्रभावित होने लगी हैं.

यह भी पढ़ें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button