मनोरंजन

दीपिका पादुकोण-सिद्धांत चतुर्वेदी की ‘गहराइयां’ OTT पर होगी रिलीज, खास रोल में होंगे अनन्या पांडे-नसीरुद्दीन शाह

शकुन बत्रा की मच अवेटेड डाइरेक्टोरियल वेंचर ‘गहराइयां’ (Gehraiyaan Movie) का इक्सक्लूसिव डायरेक्ट-टू-सर्विस वर्ल्ड प्रीमियर करने की घोषणा अमेज़न प्राइम वीडियो ने आज की है. शकुन बत्रा की जूस्का फिल्म्स के सहयोग से धर्मा प्रोडक्शंस और वायकॉम18 स्टूडियोज के साथ मिलकर प्रोड्यूस की गई है. यह फिल्म एक रिलेशनशिप ड्रामा है, जो जटिल आधुनिक रिश्तों, एडल्टिंग, गिरफ्त ढीली करने और किसी की जिंदगी के रास्ते पर नियंत्रण रखने में गहरे डूबी हुई है.

‘गहराइयां’ में दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone Siddhant Chaturvedi Films), सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडे और धैर्य कारवा मुख्य भूमिकाएं निभा रहे हैं, साथ ही नसीरुद्दीन शाह और रजत कपूर भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. फिल्म का वर्ल्ड प्रीमियर 25 जनवरी से दुनिया भर के 240 से ज्यादा देशों और क्षेत्रों में विशेष रूप से अमेज़न प्राइम वीडियो पर होगा.

अमेज़न प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) के कंटेंट लाइसेंसिंग हेड मनीष मेंघानी ने कहा, “वर्षों से अमेज़न प्राइम वीडियो पर हम ऐसी कहानियां सुनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं जो हमारे ग्राहकों के साथ जुड़ती हैं. हमारी आगामी पेशकश गहराइयां एक ऐसा टाइटल है जो न केवल हमारी कस्टमर्स पर गहरी छाप छोड़ेगा, बल्कि उन सिनेप्रेमियों की मांग भी पूरी करेगा, जो बारीक स्टोरीटेलिंग की तारीफ किया करते हैं. यह वाकई एक खास कहानी है, जो शकुन बत्रा ने बड़ी कुशलतापूर्वक बुनी है. उन्होंने जटिल मानवीय भावनाओं को चित्रित करने की अपनी क्षमता का एक बार फिर प्रदर्शन किया है. यह फिल्म धर्मा प्रोडक्शंस के साथ हमारी साझेदारी को और मजबूत करती है और हम दुनिया भर में मौजूद अपने ग्राहकों के सामने यह दिलकश कहानी पेश करने को लेकर रोमांचित हैं.”

आधुनिक रिश्तों का ऑब्जर्वेशन है ‘गहराइयां’

करण जौहर (Karan Johar Films) का कहना है, “‘गहराइयां’ आधुनिक रिश्तों का एक गहन, वास्तविक और ईमानदार ऑब्जर्वेशन है. शकुन ने मानवीय भावनाओं की जटिलताओं को चित्रित करने का अभूतपूर्व काम किया है. उनकी मेहनत और कलाकारों के ईमानदार व पॉवरफुल पफॉर्मेंस ने मिलकर फिल्म को वाकई एक सम्मोहक स्टोरी बना दिया है. अमेज़न प्राइम वीडियो पर गहराइयां का प्रीमियर करने को लेकर हम रोमांचित हैं. ‘शेरशाह’ (Shershaah) के बाद उनके साथ यह हमारी दूसरी सहभागिता है और हम उम्मीद कर रहे हैं कि यह फिल्म भारत और दुनिया भर के दर्शकों के साथ जुड़ जाएगी, क्योंकि इसका मुख्य विषय प्यार और दोस्ती बनाम किसी की महत्वाकांक्षा, लक्ष्य और संघर्ष है, जिसकी अपील यूनिवर्सल है.”

मॉडर्न एडल्ट रिलेशनशिप पर बेस्ड हैं ‘गहराइयां’

अपनी सुपरहिट फिल्म ‘कपूर एंड संस’ के बाद निर्देशक की कुर्सी पर वापसी करने वाले डाइरेक्टर शकुन बत्रा ने कहा, “गहराइयां मेरे लिए सिर्फ एक फिल्म भर नहीं है. यह मानवीय रिश्तों की पेचीदगियों का एक सफर है, यह आधुनिक एडल्ट रिलेशनशिप का एक आइना है. यह दिखाती है कि हम भावनाओं और अहसासों के चक्रव्यूह से कैसे गुजरते हैं और हमारा हर कदम, हर फैसला हमारी व आसपास के लोगों की जिंदगी को कैसे प्रभावित करता है. अपनी अद्भुत टीम, धर्मा प्रोडक्शंस, असाधारण रूप से प्रतिभाशाली कास्ट और क्रू और अब अमेज़न प्राइम वीडियो के साथ यह यात्रा करते हुए मुझे अपार खुशी मिली है. मुझे यकीन है कि ऑडियंस इस फिल्म के साथ बहुत करीब से जुड़ेगी. मैं दुनिया भर के दर्शकों का रिस्पॉन्स हासिल करने के लिए बेहद उत्सुक हूं.”

‘गहराइयां’ में दीपिका, सिद्धांत जैसे बेहतरीन कलाकार

वायकॉम18 स्टूडियोज के सीओओ अजित अंधारे का कहना है, “‘गहराइयां’ कई मायनों में एक स्पेशल प्रोजेक्ट है. इसमें शकुन बत्रा, दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी जैसी आला दर्जे की प्रतिभाएं एक साथ मौजूद हैं. हमने इस फिल्म के लिए धर्मा प्रोडक्शंस के साथ सहभागिता करने का पूरा आनंद उठाया है और अब अमेज़न प्राइम वीडियो के दम पर इसे ग्लोबल ऑडियंस तक पहुंचाने हेतु तत्पर हैं.”

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button