मनोरंजन

Dance Meri Rani Teaser Release: नोरा फतेही अब जलपरी बनकर मचाएंगी तहलका, गुरु रंधावा संग फिर जमेगी जोड़ी

मुंबई: नोरा फतेही (Nora Fatehi) एक बार फिर गुरु रंधावा (Guru Randhawa) के साथ उनके नए म्यूजिक वीडियो ‘डांस मेरी रानी’ (Dance Meri Rani) में थिरकती हुई नजर आएंगी.  एक्ट्रेस को पहले रोबोट के कैरेक्टर में देखा गया था. वे इस बार जलपरी बनकर लोगों को झूमने पर मजबूर करेंगी. गुरु रंधावा के नए म्यूजिक वीडियो ‘डांस मेरी रानी’ का टीजर रिलीज करते हुए नोरा फतेही ने इंस्टाग्राम पर गाने की रिलीज के दिन और समय की जानकारी दी है.

गाना ‘डांस मेरी रानी’ 21 दिसंबर को होगा रिलीज
म्यूजिक वीडियो ‘डांस मेरी रानी’ के टीजर को देखकर लगता है कि नोरा इस बार जलपरी बनकर लोगों को अपना दीवाना बनाएंगी. एक्ट्रेस ने टीजर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘डांस मेरी रानी 21 दिसंबर को दोपहर 12 बजकर 21 मिनट पर रिलीज किया जाएगा. जुड़े रहें.’

नोरा जलपरी बनकर दिखाएंगी अपनी अदाओं का जलवा
एक्ट्रेस ने वीडियो करीब 21 घंटे पहले शेयर किया है, जिस पर 26 लाख से ज्यादा व्यूज आ गए हैं. वीडियो की शुरुआत में नोरा पानी और पेड़ों के बीच जलपरी के लुक में दिखाई दे रही हैं, जिन्हें गुरु रंधावा बड़े प्यार से देख रहे हैं. टीजर के अगले हिस्से में नोरा गोल्डन कलर के कॉस्ट्युम में थिरकती दिख रही हैं.

विदेश से मंगाया गया था नोरा का कॉस्ट्युम
म्यूजिक वीडियो ‘डांस मेरी रानी’ को गुरु रंधावा ने जहरा एस खान के साथ मिलकर गाया है. गाने के बोल रश्मि विराग ने तैयार किए हैं. वहीं, तनिष्क बागची गाने के कंपोजर हैं. वीडियो के निर्देशन की जिम्मेदारी बॉस्को लेस्ली मार्टिस को दी गई थी.

हाल में एक्ट्रेस का एक और वीडियो सामने आया था, जिसमें कुछ लोग उन्हें स्ट्रेचर पर लिटाकर ले जा रहे हैं. वीडियो में वे जलपरी के कॉस्ट्युम में नजर आ रही हैं. ऐसी खबरें हैं कि इस गाने के लिए नोरा के जलपरी वाले कॉस्ट्युम को विदेश से मंगाया गया था, जिसे बनाने में ही 3 महीने का वक्त लगा था. यह ड्रेस काफी वजनी है. जाहिर है कि एक्ट्रेस के लिए इस तरह की ड्रेस में मूव करना आसान नहीं रहा होगा.

यह भी पढ़ें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button