ताज़ातरीनदेश

Cyclone Jawad alert : चक्रवाती तूफान जवाद से बढ़ा खतरा, रेलवे ने रद्द की 95 ट्रेनें,  देखें कौनसी गाड़ियां निरस्त हुईं

Cyclone Jawad alert :पूर्वी तटीय रेलवे ने गुरुवार को कहा कि यात्रियों की सुरक्षा के लिए ऐहतियातन विभिन्न स्थानों से चलने वाली और क्षेत्र से गुजरने वाली...

Cyclone Jawad alert :पूर्वी तटीय रेलवे ने गुरुवार को कहा कि यात्रियों की सुरक्षा के लिए ऐहतियातन विभिन्न स्थानों से चलने वाली और क्षेत्र से गुजरने वाली 95 मेल और एक्सप्रेस ट्रेनों को 2 से 4 दिसंबर तक निरस्त किया है। 

चक्रवती तूफान जोवाड के आंध्रप्रदेश व ओडिशा के तट से टकराने के अनुमान को देखते हुए गुरुवार से अगले तीन दिनों के लिए 95 ट्रेनों को निरस्त कर दिया है। तूफान जोवाड तीन या चार दिसंबर को आंध्र-ओडिशा के तट से टकरा सकता है। 

पूर्वी तटीय रेलवे ने गुरुवार को कहा कि यात्रियों की सुरक्षा के लिए ऐहतियातन विभिन्न स्थानों से चलने वाली और क्षेत्र से गुजरने वाली 95 मेल और एक्सप्रेस ट्रेनों को 2 से 4 दिसंबर तक निरस्त किया है। उधर, मौसम विभाग ने कहा कि चक्रवाती तूफान जोवाड 4 दिसंबर की सुबह दक्षिण ओडिशा तट पर पहुंच सकता है। गुरुवार दोपहर अंडमान सागर के मध्य भागों पर कम दबाव का क्षेत्र पश्चिम-उत्तर-पश्चिम की ओर बढ़ गया है। वहीं, दक्षिण-पूर्वी बंगाल की खाड़ी और उससे सटे अंडमान सागर पर एक कम दबाव का क्षेत्र बन गया है। इसके पश्चिम-उत्तर-पश्चिम की ओर बढ़ने तथा अगले 12 घंटे में दक्षिण-पूर्व और इससे सटे पूर्व-मध्य बंगाल की खाड़ी में एक दबाव में केंद्रित होने की संभावना है। 

Cyclonic Storm Jawad, Railways Canceled 95 Trains
Cyclonic Storm Jawad, Railways Canceled 95 Trains
Cyclonic Storm Jawad, Railways Canceled 95 Trains

यह भी पढ़ें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button