अपना उत्तर प्रदेशकानपुरयूपी चुनाव 2022

उत्तर प्रदेश चुनाव: कानपुर में भाजपा की बेहद अहम बैठक, नड्डा देंगे कमल खिलाने का ‘मंत्र’

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव जीतने के लिए बीजेपी (BJP) हरसंभव कोशिश में जुट गई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह...

कानपुर. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव जीतने के लिए बीजेपी (BJP) हरसंभव कोशिश में जुट गई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह सहित बीजेपी के तमाम नेता एक के बाद एक दौरा कर माहौल बनाने में जुटे हैं। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा इस समय उत्तर प्रदेश के दौरे पर हैं। वो लखनऊ और गोरखपुर में थे और आज कानपुर पहुंच रहे हैं।

कल शाम लखनऊ में हुई अहम बैठक

चुनाव को लेकर कल बीजेपी कोर कमेटी की लखनऊ में देर शाम अहम बैठक हुई। लखनऊ में पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा, सीएम योगी सहित कई कद्दावर नेताओं ने बैठक में हिस्सा लिया। सूत्रों के मुताबिक, इस बैठक में छोटी पार्टियों के साथ सीटों के बंटवारे को लेकर मंथन हुआ। आज भी यूपी में बीजेपी की बड़ी बैठक होने जा रही है।

दोपहर 2 बजे शुरू होगा क्षेत्रीय बूथ अध्यक्ष सम्मेलन
बीजेपी का क्षेत्रीय बूथ अध्यक्ष सम्मेलन दोपहर 2 बजे से कानपुर में शुरु होगा। इसमें पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और सीएम योगी आदित्यनाथ मौजूद रहेंगे। जेपी नड्डा बूध अध्यक्षों को विधानसभा सीटों पर कमल खिलाने का गुरुमंत्र देंगे। बीजेपी में संगठन की सबसे निचली इकाई बूथ है, इसलिए ये बैठक बहुत खास मानी जा रही है। हर वोटर और समाज के हर तबके तक पहुंचने के लिए यूपी में भारतीय जनता पार्टी बूथ अध्यक्ष सम्मेलन के साथ अब नई तैयारी शुरू कर रही है।

यह भी पढ़ें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button