भोजपुरीमनोरंजन

बवाल है Mahi Shrivastava का नया Bhojpuri Song ‘सईया डोले’, अदाएं देख हो ही जाएंगे मदहोश

भोजपुरी की नवोदित एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव (Mahi Shrivastava) बहुत कम समय में ही इंडस्ट्री में अपनी धाक जमा चुकी हैं. वो ऐसी हीरोइन हैं, जो किसी भी म्यूजिक वीडियो (Music Video) में आती हैं तो अकेले ही आती हैं. सिंगर की जादुई आवाज पर वो अपनी दिलकश अदाएं देख फैंस के होश ही उड़ा देती हैं. लोग उनकी खूबसूरती और एक्सप्रेशंस के कायल हैं. इसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए अब उनका एक और गाना (Bhojpuri gana) ‘सईया डोले’ (Saiya Dole) का वीडियो रिलीज कर दिया गया है. इस गाने में भी वो अकेले ही लीड रोल में नजर आ रही हैं और दर्शकों को अदाओं से मदहोश कर रही हैं.

भोजपुरी गाना ‘सईया डोले’ (Bhojpuri Song Saiya Dole) का वीडियो Worldwide Records Bhojpuri के यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है. ये एक रोमांटिक वीडियो सॉन्ग है. इसमें वो अपने को-एक्टर के साथ एक छोटी सी झलक में दिखती हैं बाकी पूरे वीडियो में वो अकेले ही परफॉर्म कर रही हैं. इसमें उनकी अदाएं काबिल-ए-तारीफ है. माही का हालिया रिलीज खाटी स्टाइल सॉन्ग ‘काला साड़ी’ (Mahi Shrivastava Song Kala Saari) यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. ‘काला साड़ी’ गाने को अब तक 36 लाख से ज्यादा व्यूज हासिल हो चुके हैं. इसी बीच अब माही श्रीवास्तव का नया गाना ‘सईया डोले’ (Mahi Shrivastava Song Saiya Dole) रिलीज किया गया है, जो रिलीज के साथ ही भोजपुरिया दर्शकों की जुबां पर चढ़ गया है. इसको सिंगर शिवानी सिंह ने अपनी मधुर आवाज में गाया है.

गाने में माही ने एक बार फिर से पूरी महफिल ही लूट ली है. वो बड़े ही मजेदार अंदाज में डांस कर रही हैं. गाने में माही की अदायगी सभी को ये कहने पर मजबूर कर रही है कि माही आने वाले समय की सुपरस्टार हैं. उनके हर सॉन्ग को लाखों व्यूज मिल रहे हैं. उनके परफॉर्म किए गए गाने मिलेनियम क्लब में शामिल होते जा रहे हैं. दर्शकों पर माही का खुमार चढ़ने लगा है. वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स प्रस्तुत ‘सईया डोले’ के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं. इसकी सिंगर शिवानी सिंह हैं. गाने में फीचर माही श्रीवास्तव ने किया है. गीत रोहित पाठक, संगीत जेपी तिवारी, निर्देशक भोजपुरिया, कोरियोग्राफर रानी प्रजापति, रिकॉर्डिंग संगम स्टूडियो और एडिट मीत जी ने किया है.

यह भी पढ़ें

Back to top button