भोजपुरीमनोरंजन

Bhojpuri Song: Khesari lal के Chhath geet ‘आरा पिया’ ने उड़ाया गर्दा, कुछ ही घंटों में मिले 1 मिलियन व्यूज

भोजपुरी के ट्रेंडिंग स्टार कहे जाने वाले एक्टर (Bhojpuri Actor) खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) ने इस बात को कई बार साबित कर दिया है कि वो इंडस्ट्री में किसी....

[ad_1]

भोजपुरी के ट्रेंडिंग स्टार कहे जाने वाले एक्टर (Bhojpuri Actor) खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) ने इस बात को कई बार साबित कर दिया है कि वो इंडस्ट्री में किसी और स्टार्स से कम नहीं हैं. उनके गाने भी जब आते हैं तो धमाल मचा जाते हैं. ऐसे में अब महापर्व छठ के उपलक्ष्य में उनका नया गाना (New Song) ‘आरा पिया’ (Ara Piya) का वीडियो रिलीज कर दिया गया है. उनके इस गाने को उन पर और एक्ट्रेस चांदनी सिंह (Chandani Singh) पर फिल्माया गया है और दोनों के बीच कमाल की केमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. उनके इस गाने ने तो रिलीज होते ही धमाल मचा दिया है.

खेसारी लाल के भोजपुरी गाने (Bhojpuri gaana) ‘आरा पिया’ के वीडियो को सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है. इसे दर्शकों से शानदार रिस्पांस मिल रहा है. इसके वीडियो को रिलीज किए हुए महज कुछ ही देर हुई है और वीडियो को एक मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. गाने के वीडियो में देखने के लिए मिल रहा है कि एक्ट्रेस चांदनी खेसारी (khesari lal yadav And Chandani Singh) की पत्नी के रोल में हैं और उनसे बाजार से छठ का सामान लाने के लिए कह रही हैं, लेकिन वो उन्हें मना करते दिखाई दे रहे हैं और कह रहे हैं कि उनके पास छोटा बच्चा है और वो इस बार छठ (Chhath puja 2021) ना करें तो अच्छा रहेगा, लेकिन एक्ट्रेस नहीं मानती हैं. इस दौरान दोनों के बीच कमाल की केमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं. वीडियो जहां एक मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं वहीं, इसे 61 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इंटररेनट पर लोग अपने चहेते स्टार की जमकर तारीफ कर रहे हैं और उन्हें ट्रेंडिंग स्टार कह रहे हैं.

अब अगर गाने के मेकिंग की बात की जाए तो इसे खेसारी के साथ पुनीता प्रिया ने गाया है. दोनों की गायिकी का अंदाज काफी बेहतरीन है. मानो ऐसा लग रहा है कि इनकी आवाज में कोई जादू हो. इसके गाने के म्यूजिक डायरेक्टर छोटू रावत हैं. चंदन यदुवंशी ने इसके लिरिक्स लिखे हैं और वीडियो का डायरेक्शन पकंज सोनी ने किया है. अगर इसके अलावा खेसारी के छठ गीत की बात की जाए तो इसमें ‘पुजनवा छठी माई के’ और ‘झुमका गिरल बा छठी घाट पे’ जैसे गाने शामिल हैं. उनके इन म्यूजिक वीडियोज को भी दर्शकों से शानदार रिस्पांस मिला था.

इसके साथ ही अगर उनकी अपकमिंग फिल्मों की बात की जाए तो इसमें वो आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के साथ फिल्म ‘आशिकी’ (Aashiqui) में नजर आएंगे. उनकी ये फिल्म लव स्टोरी है. इसमें दोनों अलग-अलग जाति के प्रेम को दिखाते हुए नजर आएंगे. इसका ट्रेलर वीडियो रिलीज किया जा चुका है, जिसे फैंस ने खूब प्यार दिया.

यह भी पढ़ें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button