भोजपुरीमनोरंजन

Bhojpuri Song Hoth Cute Cute: सूट-बूट में एक्ट्रेस Saba khan के साथ इश्क लड़ाते दिखे Ritesh Pandey, देखिए

Bhojpuri Song Hoth Cute Cute: भोजपुरी एक्टर और सिंगर (Bhojpuri Actor) रितेश पांडेय (Ritesh Pandey) अपनी गायिकी और अदायगी के लिए जाने जाते हैं...

Bhojpuri Song Hoth Cute Cute: भोजपुरी एक्टर और सिंगर (Bhojpuri Actor) रितेश पांडेय (Ritesh Pandey) अपनी गायिकी और अदायगी के लिए जाने जाते हैं. फैंस उनकी सिंगिंग के दीवाने हैं. उनका गाने का स्टाइल फैंस को काफी पसंद आता है. ऐसे में अब उनका सबा खान (Saba Khan) के साथ नया म्यूजिक वीडियो (Music Video) जारी किया गया है. इसमें दोनों के बीच कमाल की कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. एक्टर सूट-बूट में जच रहे हैं और को-एक्ट्रेस के साथ इश्क लड़ाते हुए नजर आ रहे हैं. इनका वीडियो वायरल (Viral video) हो रहा है. इसने महज चंद घंटों में ही डेढ़ मिलियन व्यूज का आंकड़ा पार कर लिया है.

रितेश पांडेय का भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) ‘होठ क्यूट क्यूट’ (Hoth Cute Cute) बेहद ही शानदार गीत है. इसमें दोनों एक्टर्स के बीच कमाल की कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. वीडियो में दोनों को ही वेस्टर्न लुक में देखा जा सकता है. इसे बडे़ पैमाने पर फिल्माया गया है. इस गाने के वीडियो को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है. इसे जहां डेढ़ मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं इसे साढ़े आठ हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिल चुके हैं. अगर गाने के वीडियो की बात की जाए तो इसमें दोनों ही स्टार्स एक-दूसरे के साथ इश्क लड़ा रहे हैं. इसमें दोनों के बीच कमाल की कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. जहां एक्टर सूट-बूट में सजे-धजे नजर आ रहे हैं वहीं एक्ट्रेस भी किसी से कम नहीं लग रही हैं. उनका वेस्टर्न लुक सभी को खूब पसंद आ रहा है.

अगर गाने के मेकर्स की बात की जाए तो इसे रितेश पांडेय ने अपनी बेहतरीन आवाज से गाया है और इसे सबा खान (Saba khan) पर फिल्माया गया है. इसके लिरिक्स अमित सारासत ने लिखे हैं. म्यूजिक छोटू रावत ने दिया है. प्रोड्यूसर रत्नाकर कुमार हैं. डायरेक्टर आर्यन देव हैं. उन्होंने कमाल का डायरेक्शन किया है. दोनों ही एक्टर्स को स्क्रीन पर बराबर स्पेस दिया है. इसके कोरियोग्राफर सम्राट अशोक हैं. प्रोडक्शन हेड पंकज सोनी हैं. आपको बता दें कि उन्होंने हाल ही में जितेंद्र का हिंदी गाना ‘हम तो तेरे आशिक हैं’ (Hum Toh Tere Aashiq Hain) का भोजपुरी वर्जन गाया है. इसमें वो श्वेता महारा संग नजर आए थे. गाने में दोनों की कैमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया था.

यह भी पढ़ें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button