भोजपुरीमनोरंजन

बवाल है भोजपुरी एक्ट्रेस Anjana Singh का पहला हिंदी सॉन्ग ‘मेरा रोमांटिक कलर’, हॉटनेस का लगाया तड़का, देखिए

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) की दमदार एक्ट्रेस और यश कुमार (Yash Kumar) की एक्स वाइफ अंजना सिंह (Anjana Singh) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. वो इंडस्ट्री की एकमात्र ऐसी हीरोइन रह चुकी हैं, जिन्होंने करियर की शुरुआती में महज 2 सालों में 25 फिल्मों में काम किया था. हालांकि, शादी के बाद उन्होंने इंडस्ट्री दूरियां बना ली थी. लेकिन, अब वो जोरदार और धमाकेदार वापसी कर रही हैं. उनका पहला हिंदी सॉन्ग ‘मेरा रोमांटिक कलर’ (Romantic Colour) रिलीज हुआ है, जिसमें वो हॉटनेस का तड़का लगा रही हैं. उनका वीडियो वायरल हो रहा है.

टीवी शो ‘नथ जेवर या जंजीर’ में पद्मा का अहम रोल प्ले कर रहीं अंजना सिंह का पहला हिंदी सॉन्ग ‘मेरा रोमांटिक कलर’ (Romantic Colour) के वीडियो को उनके ही यूट्यूब चैनल Anjana Singh Vlogs से जारी किया गया है. इसे होली के मौके पर फिल्माया गया है. इस होली उनके इस धमाके ने फैंस को काफी एक्साइटेड कर दिया है. गाने के वीडियो में एक्ट्रेस का पुराना वाला वही चुलबुला और हॉट अंदाज देखने के लिए मिल रहा है, जो शादी से पहले फिल्मों में देखने के लिए मिलता था. इसमें उनके डांस और स्टाइल की तो जितनी तारीफ की जाए उतनी कम होगी. उनके इस गाने ने लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया है. उनकी मदहोश कर देने वाली अदाएं इस गाने को काफी रंगीन और दिलनशीं बनाती हैं.

भोजपुरी की ढेर सारी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में अभिनेत्री के रूप में अपना जलवा दिखा चुकी अंजना सिंह अपने फर्स्ट हिंदी म्यूजिक वीडियो को लेकर बेहद उत्साहित हैं. उन्होंने कहा कि ‘सिनेमा और टीवी सीरियल में जिस तरह दर्शकों ने मुझे बेहद प्यार दिया है, उसी तरह मेरे इस गाने के लिए भी आपके प्यार की जरूरत है.’

इस धूम मचाने वाले सॉन्ग ‘मेरा रोमांटिक कलर’ (Romantic Colour) के संगीतकार व गीतकार मुन्ना दुबे हैं. गाने को खुशबू जैन ने अपनी बेहतरीन आवाज से सजाया है. साथ ही आपको बता दें कि इस गाने की शुरुआत एक्ट्रेस की आवाज से ही होती है और गाने के बीच-बीच में भी उनकी आवाज आपको सुनने के लिए मिलेगी. इसमें अंजना रैप कर रही हैं. डायरेक्टर लक्की विश्वकर्मा हैं और कोरियोग्राफी भी उन्होंने ही की है. गौरतलब है कि एक्ट्रेस के इस म्यूजिक वीडियो का निर्माण अदिति फिल्म्स के बैनर तले किया गया है. ये प्रोडक्शन हाउस अंजना का खुद का है और वो उनकी बेटी के नाम पर है. उनकी बेटी अदिति मिश्रा हैं.

यह भी पढ़ें

Back to top button