भोजपुरीमनोरंजन

Covid-19 में आम्रपाली दुबे ने बढ़ाया वेट अब ऐसे कर रहीं खुद को फिट, सेक्सी फिगर देख Nirahua भी हुए फिदा

Bhojpuri Actress: आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने सोशल मीडिया पर अपनी एक सेक्सी फिगर (Amrapali Dubey Figer) वाली फोटो शेयर कर उन लोगों...

[ad_1]

बॉलीवुड हो या फिर भोजपुरी, हर इंडस्ट्री में एक्टर और एक्ट्रेस को अपनी फिटनेस (Bhojpuri Actress Fitness) का काफी ध्यान रखना पड़ता है. कई एक्ट्रेसेस का मानना होता है कि हीरोइनों को हीरो से ज्यादा अपनी फिटनेस पर ध्यान देने पड़ता है. ऐसे में आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने सोशल मीडिया पर अपनी एक सेक्सी फिगर (Amrapali Dubey Figer) वाली फोटो शेयर कर उन लोगों को जवाब दिया है, जो लोग अक्सर उनकी फिटनेस को लेकर सवाल किया करते हैं. उन्होंने बताया कि उनका कोविड-19 और लॉकडाउन के दौरान काफी वजन बढ़ गया था. उन्होंने वर्कआउट (Amrapali Dubey Workout) और डाइटिंग तक छोड़ दी थी.

दरअसल, आम्रपाली दुबे ने इंस्टाग्राम (Amrapali Dubey instagram) पर अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इसमें वो मिनी ड्रेस में अपना फिगर फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं. खुले बालों के साथ शॉर्ट ड्रेस में एक्ट्रेस का सेक्सी अवतार देखने के लिए मिल रहा है. फोटो शेयर करने के साथ ही उन्होंने उन लोगों को जवाब दिया, जो लोग उनकी फिटनेस को लेकर लगातार कमेंट्स करते रहते हैं. आम्रपाली ने लिखा, ‘सर ऊंचा करके शांति की ओर चल रही हूं. उन लोगों के लिए जो लोग लगातार पूछते रहते हैं कि ‘क्या आपने फिर से अपना वजन बढ़ा लिया है?’

Amrapali Dubey Fitness

इसके आगे एक्ट्रेस (Amrapali Dubey Fitness) लिखती हैं, ‘जी बिल्कुल, मैंने कोविड-19 के बाद बढ़ाया था. मैंने वर्कआउट और डाइटिंग करना बंद कर दिया था. मैं अपनी बॉडी वो वैसे ही रहना देना चाहती थी और अब वो समय आ गया था, जब मुझे खुद को मजबूत बनाना है. मैंने इसकी शुरुआत योगा और सूर्य नमस्कार से की है और अब मैं अपने खाने पर भी बराबर ध्यान दे रही हूं. कभी-कभी आपके हेट कमेंट्स मुझे बहुत कुछ करने के लिए मजबूर करते हैं क्योंकि आप मुझे प्यार करते हैं. दुनिया को कोविड-19 के बाद नॉर्मल होने में लंबा वक्त लग गया. अब मैं वापस आ चुकी हूं. मैं फिर से शुरू करना चाहती हूं इसके लिए आपके आशीर्वाद और प्यार की जरूरत है.’ उनकी इस पोस्ट पर बहुत से भोजपुरी सेलेब्स ने कमेंट्स किए हैं. इसमें निरहुआ भी शामिल हैं. उन्होंने लिखा, ‘एक नंबर स्वस्थ रहो मस्त रहो.’ इसके अलावा पाखी हेगड़े और यामिनी सिंह जैसे स्टार्स ने भी कमेंट्स कर उनकी तारीफ ही की है.

खैर, अगर आम्रपाली दुबे के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वो इस फिल्म के अलावा खेसारीलाल यादव (Khesari lal yadav) और निरहुआ के साथ भी मूवीज कर रही हैं. उनकी पाइपलाइन में एक के बाद एक कई फिल्में हैं. खेसारी के साथ वो ‘डोली सजा के रखना’ (Doli Saja ke Rakhna) कर रही हैं. इससे पहले ‘आशिकी’ (Aashiqui) में नजर आई थीं. वहीं, निरहुआ के साथ ‘फसल’ (Fasal) और ‘आई मिलन की रात’ (Aai Milan ki Raat) को लेकर चर्चा में रहती हैं.

यह भी पढ़ें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button