ताज़ातरीनमनोरंजन

Bhabi Ji Ghar Par Hain: मिलिए मनमोहन तिवारी की रियल लाइफ फैमिली से, बेटी को है मॉडलिंग और एक्टिंग का शौक

Bhabi Ji Ghar Par Hain Cast: बात आज कॉमेडी टीवी सीरियल ‘भाभी जी घर पर हैं’ की, जिसने हाल ही में अपने 1700 एपिसोड्स पूरे किए हैं...

Bhabi Ji Ghar Par Hain Cast: बात आज कॉमेडी टीवी सीरियल ‘भाभी जी घर पर हैं’ की, जिसने हाल ही में अपने 1700 एपिसोड्स पूरे किए हैं. इस टीवी सीरियल की सबसे ख़ास बात इसमें दिखाए गए एक से एक शानदार किरदार हैं, इनमें मनमोहन तिवारी बने रोहिताश गौर (Rohitash Gaud), अंगूरी भाभी बनीं शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre), गोरी मैम या कहें अनीता भाभी बनीं नेहा पेंडसे (Nehha Pendse) और विभूति नारायण मिश्रा बने आसिफ शेख (Aasif Sheikh) आदि शामिल हैं.

आज हम इस एपिक कॉमेडी सीरियल के लीड कलाकार रोहिताश गौर के बारे में आपको बताएंगे. ‘भाभी जी घर पर हैं’ में दिखाया जाता है कि तिवारी जी की वाइफ अंगूरी भाभी हैं, वहीं वे अपनी पड़ोसन अनीता भाभी पर लट्टू हैं और उन्हें इम्प्रेस करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ते हैं. ये तो थी रील लाइफ की बात, लेकिन अगर रियल लाइफ की बात करें तो रोहिताश गौर की वाइफ का नाम रेखा है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रेखा, टाटा मेमोरियल सेंटर में साइंटिफिक असिस्टेंट रह चुकी हैं.

ख़बरों की मानें तो रेखा और रोहिताश की शादी को 27 सालों से भी ज्यादा का वक्त हो चुका है. रोहिताश गौर और रेखा की दो बेटियां गीति (Giti Gaud) और संजिती (Sanjiti Gaud) हैं. बता दें कि गीति को मॉडलिंग और एक्टिंग का शौक है.

कुछ समय पहले ही गीति पर फिल्माया गया एक वीडियो भी काफी वायरल हुआ था. आपको बता दें कि रोहिताश गौड़ की मां भी आर्टिस्ट थीं. एक बार किसी इंटरव्यू में रोहिताश गौर ने बताया था कि उन्हें अपनी मां से काफी कुछ सीखने को मिला था. रोहिताश के अनुसार, उन्हें अपनी मां से यह सीख मिली थी कि खराब हालात से भी कैसे डटकर मुकाबला किया जा सकता है.

यह भी पढ़ें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button