ताज़ातरीन

‘अंगूरी भाभी’ से लेकर ‘इंस्पेक्टर हप्पू सिंह’ तक, ये हैं भाबी जी… की स्टारकास्ट के असली नाम!

Bhabi Ji Ghar Par Hain Cast: किसी सीरियल की सफलता का राज यही होता है कि कलाकार को लोग उसके असली नाम से कम और उसके द्वारा निभाये गए किरदार के नाम से ज्यादा जानने लगें. ऐसा ही कुछ हुआ है कॉमेडी टीवी सीरियल ‘भाबी जी घर पर हैं’ (Bhabi Ji Ghar Par Hain) की स्टार कास्ट के साथ जो आज भी लोगों के बीच अपने चुलबुले किरदारों के कारण जाने जाते हैं. आज हम आपको इस टीवी सीरियल में अलग-अलग और मजेदार किरदार निभाने वाले कलाकारों के असली नाम बताएंगे.

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है इंस्पेक्टर हप्पू सिंह का जिसे एक्टर योगेश त्रिपाठी (Yogesh Tripathi) ने निभाया है. योगेश का डायलॉग ‘अरे दादा’ आज भी दर्शकों के बीच खासा पॉपुलर है.

इस लिस्ट में दूसरा नाम आता है एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) का जिन्होंने शो में अंगूरी भाभी का किरदार निभाया है. आपको बता दें कि अंगूरी भाभी अक्सर एक डायलॉग बोलती है ‘सही पकड़े हैं’ जो दर्शकों के बीच खासा पॉपुलर है. शुभांगी से पहले शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) अंगूरी भाभी का किरदार निभाया करती थीं. हालांकि, मेकर्स से हुए एक विवाद के बाद उन्होंने यह शो छोड़ दिया था.

इस लिस्ट में तीसरा नाम सक्सेना जी बने सानंद वर्मा (Saanand Verma) का आता है. सक्सेना जी बने सानंद वर्मा ‘भाबी जी घर पर हैं’ के एक चर्चित स्टार हैं जो अपनी मजेदार कॉमेडी से लोगों को हंसाते रहते हैं.

आपको बता दें कि सीरियल में सानंद वर्मा का भी एक डायलॉग ‘आई लाइक इट’ है. इसी क्रम में अगला नाम है मलखान के किरदार में नजर आने वाले दीपेश भान (Deepesh Bhan) का जो अक्सर सीरियल में अपने जोड़ीदार टीकाराम के साथ नजर आते हैं. आपको बता दें कि दीपेश ने साल 2007 में ‘फालतू अटेंम्प चटपटी कहानी’ से छोटे पर्दे पर डेब्यू किया था. वहीं, मलखान के अपने किरदार के चलते आज दीपेश घर-घर में फेमस हैं.

यह भी पढ़ें

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button