जॉब्स

Bank Recruitment 2021: यहां जूनियर ऑफिसर पदों पर निकली कुल 300 वैकेंसी, ग्रेजुएट्स करें आवेदन

Bank Recruitment 2021: बैंक में नौकरी (Bank Jobs) की तलाश कर रहे उम्मीदवारों के लिए अच्छी खबर है। अगर आप ग्रेजुएट हैं बैंक में नौकरी करना चाहते हैं तो आपके लिए आवेदन करने का शानदार मौका है। सारस्वत सहकारी बैंक (Saraswat Cooperative Bank) लिमिटेड ने जूनियर ऑफिसर पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इच्छुर और योग्य उम्मीदवार 22 दिसंबर 2021 से ऑनलाइन मोड में आवेदन कर सकते हैं।

इस भर्ती (Saraswat Bank Recruitment 2021) अभियान के माध्यम से मुंबई और पुणे ब्रांचों में जूनियर ऑफिसर के कुल 300 खाली पदों को भरा जाएगा। जूनियर ऑफिसर्स की भर्ती, सारस्वत सहकारी बैंक लिमिटेड, मुंबई (एमएमआरडीए) और पुणे की ब्रांचों में मार्केटिंग और ऑपरेशनंस के लिए की जाएगी। ऑनलाइन आवेदन जमा करने की आखिरी तारीख 31 दिसंबर 2021 तक है। बैंक जॉब की पूरी जानकारी के लिए नोटिफिकेशन का डायरेक्ट लिंक नीचे दिया गया है।

कौन कर सकता है आवेदन?
किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से ग्रेजुएट उम्मीदवार बैंक में जूनियर ऑफिसर (JR Officer) पोस्ट के लिए ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं। इसके अलावा, बैंक, एनबीएफसी, डीएसए या क्रेडिट सोसाइटी में कम से कम एक साल का वर्क एक्सपीरियंस होना चाहिए।

आयु सीमा
उम्मीदवारों की उम्र 01 दिसंबर 2021 को 30 वर्ष से ज्यादा नहीं होनी चाहिए।

चयन प्रक्रिया
योग्य आवेदकों को बैंक इंटरव्यू राउंड के लिए बुलाएगा। जिसमें, अच्छा परफॉर्मेंस करने वाले उम्मीदवारों को जूनियर ऑफिसर की पोस्ट के लिए शॉर्टलिस्ट किया जाएगा। इंटरव्यू की तारीख जल्द ही ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी की जाएगी।

ये भी पढ़ें:

कैसे करें आवेदन?
ऑनलाइन आवेदन करने के लिए योग्य उम्मीदवारों को बैंक की आधिकारिक वेबसाइट saraswatbank.com पर जाना होगा। ऑनलाइन आवेदन 22 दिसंबर 2021 से शुरू होंगे और 31 दिसंबर 2021 तक चलेंगे। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे भर्ती की ताजा जानकारी के लिए वेबसाइट पर नजर बनाए रखें।

सारस्वत सहकारी बैंक भर्ती 2021 नोटिफिकेशन

Online apply link here

यह भी पढ़ें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button