भोजपुरीमनोरंजन

Arvind Akela ने 2021 के आखिरी दिन गाने के जरिए दुबई की रोड पर किया नीलम गिरी को प्रपोज, देखें रोमांटिक VIDEO

नए म्यूजिक एल्बम का नाम ‘ए गर्लफ्रेंड बनबू का?’ (A Girlfriend Banbu Ka?) है जिसमें वे एक्ट्रेस नीलम गिरी (Neelam Giri) के साथ नजर आ रहे हैं...

VIDEO | A Girlfriend Banbu Ka? | #Arvind Akela Kallu | #Neelam Giri | 8K Video Funny Rap Song 2022: अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela kallu) इन दिनों लगातार अपने नए-नए गाने रिलीज कर रहे हैं. भोजपुरी स्टार ने साल 2021 के जाते-जाते भी अपने एक और गाने को लॉन्च कर दिया है. उनके नए म्यूजिक एल्बम का नाम ‘ए गर्लफ्रेंड बनबू का?’ (A Girlfriend Banbu Ka?) है जिसमें वे एक्ट्रेस नीलम गिरी (Neelam Giri) के साथ नजर आ रहे हैं. गाने को दुबई (Dubai) के खूबसूरत लोकेशन पर शूट किया गया है और इसे वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड (Worldwide Records) ने अपने आधिकारिक यूट्यूब (Youtube) चैनल पर 31 दिसंबर को रिलीज किया है.

यह अरविंद अकेला कल्लू द्वारा गाया गया ‘A Girlfriend Banbu Ka?’ 2021 का आखिरी गाना है जिसके जरिए उन्होंने अपने चाहने वालों को साल के लास्ट डे भी इंप्रेस किया है. वीडियो में कल्लू UAE की सड़कों पर लगेज बैग लिए हुए दिख रहे हैं और रास्ते में मिली नीलम गिरी से उनकी प्रेमिका बनने की दरख्वास्त कर रहे हैं. हालांकि, को-स्टार (Neelam Giri) उनके लाख मनाने पर भी गर्लफ्रेंड बनने के लिए राजी नहीं हो रही हैं. गाने में जहां कल्लू एक दम देसी छोरे के अवतार में दिख रहे हैं तो वहीं नीलम गिरी पिंक कलर के शॉर्ट ड्रेस में ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रहे हैं. बार-बार मनाने के बाद आखिर में नीलम उनकी गर्लफ्रेंड बनने के प्रपोजल को स्वीकार लेती हैं और गुस्से को शांत कर उनके संग थिरकती दिखती हैं.

इस गाने को कुछ ही देर में 2 लाख के करीब लोग देख चुके हैं और 22 हजार से ज्यादा लोगों ने इस लाइक का बटन दबाया है. ‘A Girlfriend Banbu Ka?’ के लिरिक्स पीआर पंकज ने लिखे हैं और म्यूजिक आशीष वर्मा ने दिया है. गाने के प्रोड्यूसर रत्नाकर कुमार है और भोजपुरिया ने इसे डायरेक्ट किया है जबकि कोरियोग्राफी का क्रेडिट गोल्डी जायसवाल को जाता है.

जानकारी के लिए आपको बता दें कि बहुत जल्द कल्लू भोजपुरी के पर्दे पर भी नजर आने वाले हैं. अभिनेता इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म विजेता को लेकर भी चर्चा में हैं, जिसका हाल ही में ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसमें वे कई अंदाज में नजर आए और इसका गाना ‘कारी कारी आखियां’ (Kari Kari Ankhiyan) भी जारी हो चुका है. विजेता के मोस्ट रोमांटिक ट्रैक को Worldwide Records Bhojpuri ने 13 दिसंबर 2021 को रिलीज किया है.

यह भी पढ़ें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button