मनोरंजन

Anupamaa 7th Feb Update: मालविका को अनुज के खिलाफ भड़का रहा है वनराज, अब क्या करेगी अनुपमा?

नई दिल्ली: ‘अनुपमा’ (Anupamaa) में 7 फरवरी, सोमवार को दिखाया गया (Anupamaa 7th Feb written update) कि अनुपमा अनुज से कहती है कि उसका फैसला सही नहीं है और ये नहीं हो सकता है. अनुज कहता है कि उसके लिए कुछ भी मायने नहीं रखता है. उसका दिल टूट चुका है. वो अनुपमा से पूछता है कि क्या वो उसका सपोर्ट करेगी. इधर, मालविका कहती है कि उसे अनुज के फैसले को हर हाल में रोकना होगा. लेकिन, वनराज मालविका से कहता है कि अनुज ने ऐसा इसलिए किया है क्योंकि वो अनुपमा को उससे अधिक महत्व देता है.

‘अनुपमा’ में दिखाया गया कि अनुपमा अनुज से कहती है कि वो गलत फैसलों में उसकी मदद नहीं करेगी और ऐसा होने भी नहीं देगी. तोषू को महसूस होता है कि उसका परिवार क्या प्रैक्टिकल है और क्या इमोशनल ये नहीं समझ पाता है. समर कहता है कि मतलबी होने और प्रैक्टिकल होने में अंतर होता है. इधर, काव्या को लगता है कि अगर कंपनी मालविका की हो जाएगी जो उसके जॉब का क्या होगा. वनराज मालविका से कहता है कि अनुज अनुपमा के इशारों पर चल रहा है.

अनुज अनुपमा से कहता है कि वो मालविका को फिर से नहीं खो सकता है. अनुपमा कहती है कि मालविका हो सकता है सही करे लेकिन वनराज गलत है और वो जानबुझकर अनुज और मालविका के बीच दूरियां बढ़ा रहाहै. अनुज कहता है कि लेकिन वो हर हाल में अपना फैसला नहीं बदलेगा. अनुपमा कहती है कि वो इस फैसले में अकेला है क्योंकि किसी भी हाल में उसका सपोर्ट नहीं करेगा. वनराज मालविका को भड़काने की कोशिश करता है और कहता है कि जैसे अनुज ने उसे छोड़ दिया वो कभी नहीं छोड़ेगा.

अनुपमा अनुज से कहती है कि सहती रास्ते पर लाने के लिए वो उससे झगड़ा करेगी क्योंकि ये झगड़ा उसका भी है. अनुपमा मालविका से मिलने के लिए जाती है और कहती है कि उसे अकेले में बात करनी है. वनराज अनुपमा से कहता है कि वो उसके सामने भी बात कर सकती है.

अनुपमा वनराज को पलटकर जवाब देते हुए कहती है कि वो उसके बॉडीगार्ड से नहीं बात करना चाहती है. वनराज उसके ऊपर जोरों से चिल्लाता है. मालविका वनराज को केबिन के बाहर भेज देती है.

यह भी पढ़ें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button