मनोरंजन

Anupamaa 22nd Feb Update: बा को हुआ पाखी पर शक, अनुपमा-वनराज में फिर हुई बहस

[ad_1]

‘अनुपमा’ (Anupamaa) में 22 फरवरी, मंगलवार को दिखाया गया (Anupamaa 22nd Feb written update) कि समर अनुपमा से कहता है कि उसे और भी प्रॉप्स की जरुरत है. अनुपमा कहती है कि वो प्रॉप्स जिग्नेश से किराए पर ले सकते हैं. अनुपमा प्रॉप लेने के लिए निकल जाती है और अनुज पूछता है कि वो जल्दी आएगी या नहीं. अनुपमा हां में जवाब देकर चली जाती है. इधर, वनराज कहता है कि बच्चों को फोन पर दोस्तों से बातें करने की आदत होती है.

वनराज कहता है कि बच्चों को थोड़ी आजादी मिलनी चाहिए जो उनकी पीढ़ी को नहीं मिली थी लेकिन इसका मतलब ये नहीं होता कि वो बड़ों के साथ गलत व्यवहार करें. पाखी बा से माफी मांगती है. बा कहती है कि पाखी स्कूल से देर पर आने पर बहाने बनाती है. पाखी कहती है कि सभी बहाने नहीं थे. बा पूछती है कि वो मैसेज भेजते समय मुस्कुराते क्यों रहती है. पाखी बा से पूछती है कि क्या वो उनकी जासूसी कर रही थी. अनुपमा तब तक घर पहुंच जाती है और पाखी से कहती है कि बा को जानने का हक है कि क्या हो रहा है.

पाखी वहां से गुस्से में चली जाती है. वनराज अनुपमा से कहता है कि पाखी का भी अलग व्यवहार हो गया है. अनुपमा कहती है कि पिता की भी बच्चों के प्रति जिम्मेदारी होती है. वनराज कहता है कि वो काम में व्यस्त रहता है इसलिए बच्चों पर नजर नहीं रख सकता. अनुपमा कहती है फिर वो जिम्मेदारी की बात ना करे अगर खुद जिम्मेदार नहीं बन सकता. अनुज और समर अनुपमा के जन्मदिन को लेकर प्लानिंग करते हैं. काव्या इधर आती है और अनुपमा से पूछती है कि वो क्यों झगड़ा कर रही है.

वनराज कहता है कि उसके पास झगड़ा करने का समय नहीं है. समर और नंदिनी घर आते हैं और सभी को बताते हैं कि उन्होंने ब्रेकअप कर लिया है. बा ये सुनकर नाराज हो जाती है और नंदिनी से कहती है कि उसे वापस यूएसए चले जाना चाहिए. उन्होंने सिर्फ समर के चलते अपनाया था.

नंदिनी कहती है कि वो सबसे संपर्क नहीं खोना चाहती है. बा कहती है कि उन्हें ये सब से मतलब नहीं है. वहीं, वनराज कहता है कि उसे कभी ये रिलेशनशिप पसंद नहीं आया था लेकिन अनुपमा ही महान बनना चाहती थी.

यह भी पढ़ें

Back to top button