मनोरंजन

Anupamaa 1st March Update: प्रेग्नेंट है किंजल, लेकिन अनुज हुआ निराश!

[ad_1]

‘अनुपमा’ (Anupamaa) में 1 मार्च, मंगलवार को दिखाया गया (Anupamaa 1st march written update) कि किंजल अनुपमा से कहती है कि वो प्रेग्नेंट है. वो बताती है कि वो वेलेंटाइन डे से उसे बताना चाहती थी लेकिन बर्थडे का इंतजार कर रही थी. अनुपमा बहुत खुश होती है कि वो दादी बनने वाली है. अनुज रिंग देखता है और अनुपमा के हां का इंतजार करता है. किंजल +एक्साइटेड होती है लेकिन कहती है कि उसे डर है कि वो अच्छी मां नहीं बन पाएगी. अनुपमा उसे समझाती है कि वो पढ़ी लिखी और होशियार है इसलिए और भी अच्छी मां बनेगी.

अनुपमा कहती है कि वो अपने पोता या पोती को और भी अधिक प्यार करेगी. बा सभी लोगों से चिंता नहीं करने के लिए कहती है क्योंकि किंजल के पास अनुपमा बैठी है. वनराज अनुज को स्माइल करता देख सोचता है कि वो इतना ब्लश क्यों कर रहा है. किंजल इधर कहती है कि उसे वनराज और तोषू के सामने ये शेयर करने में डर लग रहा है कि वो प्रेग्नेंट है. किंजल अनुपमा से ये गुड न्यूज सबके साथ शेयर करने के लिए कहती है. बापूजी डॉली को बताते हैं कि अनुपमा ने अपनी फीलिंग का इजहार अनुज के सामने किया है.

‘अनुपमा’ में दिखाया गया कि अनुपमा ऊपर से नीचे डांस करते हुए आती है. बा उससे पूछती है कि वो क्यों डांस कर रही है. अनुपमा सबको बताती है कि किंजल प्रेग्नेंट है. सभी बेहद खुश होते हैं. जीके कहता है कि ये गुड न्यूज है लेकिन उसे लग रहा था कि अनुपमा अपने बारे में सबको बताएगी. अनुज कहता है कि ये भी गुड न्यूज है क्योंकि पति बनने से पहले दादाजी बन जाएगा. सभी किंजल के आसपास डांस करते हैं. समर कहता है कि अनुपमा को जन्मदिन पर बेस्ट गिफ्ट मिला है.

किंजल अनुपमा से कहती है कि वो भी कुछ कहना चाहती थी. अनुपमा कहती है कि उसके ऑनलाइन क्लास की वेबसाइट लाइव हो गई है और कई लोगों ने ऑनलाइन क्लास में एडमिशन कराया है. जीके और अनुज को ये सुनकर अच्छा नहीं लगता है. बापूजी उसे बधाई देते हैं. अनुपमा मखाना लेने के लिए जाती है और रोती है कि वो किंजल की खुशियों को बरबाद नहीं कर सकती थी. अनुपमा कहती है कि उसने अनुज को हर्ट कर दिया है.

यह भी पढ़ें

Back to top button