ताज़ातरीनमनोरंजन

Anupama Upcoming Twist: Anuj को धोखे से छत पर बुलाएगी अनुपमा, किसकी पीठ में छुरा घोंपेगी नंदिनी

Anupamaa Upcoming Twist 16 February 2022: सीरियल 'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड में अनुपमा, अनुज से प्यार का इजहार करने वाली है। दूसरी तरफ समर और तोषु की जिंदगी में बड़ा भूचाल आने वाला है।

Anupama Upcoming Twist 16 February 2022: स्टार प्लस के सुपरहिट सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupamaa) इस बार भी टीआरपी में नंबर 2 की पोजिशन पर बना हुआ है। शो की रेटिंग बढ़ाने के लिए मेकर्स काफी मेहनत कर रहे हैं। सीरियल ‘अनुपमा’ के आने वाले एपिसोड्स में एक के बाद एक हंगामा होने वाले हैं जिनकी वजह से रुपाली गांगुली के शो की रेटिंग में इजाफा देखने को मिलेगा। रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) स्टारर शो में अब तक आपने देखा कि अनुज नाराज अनुपमा को मनाने की कोशिश करता है। अनुपमा अनुज को बताती है कि अब वो एक घर शेयर नहीं करेंगे।

अनुपमा अनुज को उसका नया घर दिखाती है। इसी बीच सीरियल ‘अनुपमा’ की कहानी में एक नया तूफान आने वाला है। सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupamaa Upcoming Episode) के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज और अनुपमा मिलकर अपने बिजनेस को आगे बढ़ाने का प्लान बनाएंगे। अनुज को काम करते देखकर अनुपमा का मूड खराब हो जाएगा।

Anupama Upcoming Twist: अनुपमा से ‘आई लव यू’ कहेगा अनुज

अनुपमा मन ही मन अनुज से नाराज हो जाएगी। इसी बीच अनुज अनुपमा से प्यार का इजहार कर देगा। अनुज के मुंह से ‘आई लव यू’ सुनते ही अनुपमा चौंक जाएगी। दूसरी तरफ समर और किंजल, नंदिनी और तोषु के लिए सरप्राइज पार्टी का आयोजन करेंगे। वैलेंटाइन डे को स्पेशल बनाने के लिए समर और किंजल काफी मेहनत करेंगे।

यह भी पढ़ें

Back to top button