भोजपुरीमनोरंजन

Antra Singh Priyanka और Shilpi Raghwani ने होली सॉन्ग ‘Gunje Sararara Charo Or’ पर बिखेरा डांस का जलवा

[ad_1]

Antra Singh Priyanka | गूंजे सारारारा चारों ओर | Gunje Sararara Charo Or | New Bhojpuri Song 2022: देश के सबसे बड़े त्यौहारों में से एक होली को आने में अब कुछ ही दिन बाकी हैं लेकिन इससे पहले ही भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सेलेब्स फेस्टिव मूड में दिख रहे हैं. क्योंकि यहां पर हर रोज ही नए-नए होली सॉन्ग (Bhojpuri Holi Song) रिलीज हो रहे हैं. जी हां, भोजपुरी में इसका जश्न एक माह पहले से ही मनाया जा रहा है और इसी बीच अंतरा सिंह का प्रियंका (Antra Singh Priyanka) एक और नया गाना रिलीज हो चुका है जिसके ‘बोल गूंजे सारारारा चारों ओर’ हैं.

‘गूंजे सारारारा चारों’ ओर को अंतरा सिंह ने न सिर्फ गाया है बल्कि उन्होंने इसमें एक्टिंग भी की है. उनके अलावा वीडियो में भोजपुरी एक्ट्रेस शिल्पी राघवानी भी नजर आ रही हैं. नए भोजपुरी होली गीत में दोनों ही एक्ट्रेस रंगों से सराबोर मस्ती करते देखी जा सकती हैं. इस गाने में अंतरा और शिल्पी के मूव्स काबिल-ए-तारीफ हैं, जो साड़ी में पहन कमाल के मूव्स दिखा रही हैं. इस गाने को Saregama Hum Bhojpuri की ओर से 4 मार्च 2022 को रिलीज किया गया है जिसमें दोनों एक्ट्रेसेस की जुगलबंदी देखने को मिल रही है.

गाने के लिरिक्स अर्जुन सिंह ने लिखे हैं और म्यूजिक रौशन सिंह ने दिया है. रवि पंडित इसके वीडियो एडीटर हैं जबकि दीपक पंडित ने इसे डायरेक्ट किया है. इस गाने पर लोगों की शानदार प्रतिक्रियाएं आ रही हैं और हर कोई इसकी तारीफ कर रहा है. इससे अलावा अंतरा सिंह प्रियंका के कबूतर वाले गाने को भी दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. ‘होली के कबूतर’ में खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) के साथ उनकी कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है. इस गाने में जीजा साली की शरारत वाली होली देखने को मिलती है.

यह भी पढ़ें

Back to top button