भोजपुरीमनोरंजन

Ankush Raja-Shilpi Raj के होली सॉन्ग ‘अबिरिया के किरिया’ को 24 घंटे में मिले लाखों व्यूज, कर रहा ट्रैंड

[ad_1]

भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में सभी की चहेती बन चुकीं सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) आज सिनेमा जगत में किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. इन दिनों उनके सितारे सातवें आसमान पर हैं. उनका गाना ‘राजा जी खून कईदा’ (Raja ji Khoon kaida) टॉप 10 में धूम मचा रहा है वहीं, अब उनका अंकुश राजा (Ankush Raja) के साथ गाया हुआ नया होली सॉन्ग (New holi Song) ‘अबिरिया के किरिया’ (Abiriya Ke Kiriya) यूट्यूब पर ट्रैंड करने लगा है. दर्शक उनके इस वीडियो सॉन्ग पर ढेर सारा प्यार लुटा रहे हैं. इनका होली वीडियो सॉन्ग भी कमाल का है. इसे 24 घंटे में ही लाखों व्यूज भी मिल चुके हैं.

भोजपुरी गाना (Bhojpuri gaana) ‘अबिरिया के किरिया’ (Abiriya Ke Kiriya) के वीडियो को वेव म्यूजिक के यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है. इसमें अंकुश राजा और उनकी को-एक्ट्रेस के बीच कमाल की कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. अंकुश राजा का ये दर्द भरा गीत (Ankush Raja Sad Song) है. इसमें देख सकते हैं कि राजा अपनी ऑनस्क्रीन गर्लफ्रेंड आरोही सिंह (Arohi Singh) को रंग की कसम दे रहे होते हैं कि वो आदमियों के बीच नहीं जाएंगी और किसी को भी खुद को छूने नहीं देंगी. इसमें राजा को गर्लफ्रेंड के प्रति काफी पजेसिव देखा जा सकता है. इस बीच दोनों के बीच गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड वाली फीलिंग के साथ एक-दूसरे को लेकर होने वाली चिंता को भी देखा जा सकता है. हालांकि, इनके प्यार और चिंता के बीच एक्ट्रेस अपनी बोल्ड और सिजलिंग अदाएं भी दिखाते हुए नजर आ रही हैं. साथ ही एक्टर भी उनके साथ कई जगह रोमांस का तड़का लगा रहे हैं. दोनों ही कलाकारों के बीच कमाल की कैमिस्ट्री फैंस का दिल जीत रही है.

वीडियो को एक दिन पहले ही 21 फरवरी को यूट्यूब पर जारी किया गया है और महज 24 घंटे में ही इसे साढ़े तीन लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और 12 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इतना ही नहीं अंकुश राजा और शिल्पी राज का ये होली सॉन्ग यूट्यूब पर 14वें नंबर पर ट्रेंड भी कर रहा है. दर्शकों से मिल रहे प्यार को देख मेकर्स की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है.

खैर, अगर अंकुश राजा और शिल्पी राज (Ankush Raja-Shilpi Raj) के भोजपुरी होली सॉन्ग (Bhojpuri holi Song) ‘अबिरिया के किरिया’ (Abiriya Ke Kiriya) के मेकिंग वीडियो की बात की जाए तो इसके लिरिक्स आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं और म्यूजिक डायरेक्टर आर्या शर्मा हैं. वीडियो का निर्देशन सुशांत सिंह और कुमार चंदन ने किया है.

यह भी पढ़ें

Back to top button