भोजपुरीमनोरंजन

Ankush Raja बोले, ‘लड़की पटाते कमर देख के’ तो मच गया बवाल, भोजपुरी गाना को मिले 7 लाख से ज्यादा व्यूज

भोजपुरी एक्टर और सिंगर अंकुश राजा (Ankush Raja) अपनी बेहतरीन गायिकी के लिए जाने जाते हैं. उनका कोई भी गाना आता है तो धमाल ही मचा जाता है. वहीं, सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) की बड़ी फैन फॉलोइंग उनके गानों को हिट बना देती है. ऐसे में अब इस धमाल जोड़ी का नया म्यूजिक वीडियो (Music Video) ‘लड़की पटाते कमर देख के’ (Ladki Patate Kamar Dekh Ke) वायरल हो रहा है. ये गाना रिलीज होते ही यूट्यूब पर छा गया है.

अंकुश राजा का भोजपुरी गाना (Ankush Raja Bhojpuri gaana) ‘लड़की पटाते कमर देख के’ (Ladki Patate Kamar Dekh Ke) के वीडियो को आपन भोजपुरी के यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया था. इस गाने के वीडियो में अंकुश राजा को-एक्ट्रेस मधु प्रसाद (Madhu Prasad) के साथ जमकर ठुमके लगाते हुए देखा जा सकता है. इसमें अंकुश राजा का अलग ही स्टाइल और फैशन देखने के लिए मिल रहा है. वो वेस्टर्न स्टाइल में जच रहे हैं. वहीं, एक्ट्रेस कभी लहंगा चोली तो कभी वेस्टर्न स्टाइल में नजर आ रही हैं. तीनों कलाकारों के बीच शानदार कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. इनके वीडियो को महज एक ही दिन 7 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और करीब 5 हजार लाइक्स मिल चुके हैं.

गाना ‘लड़की पटाते कमर देख के’ ने धमाल मचाना शुरू कर दिया है. इस गाने को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. इस गाने के वीडियो में अंकुश राजा के साथ भोजपुरी की बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री मधु प्रसाद नजर आ रही हैं. वहीं, गाने को लेकर अंकुश राजा ने कहा कि ‘यह गाना पूरी तरह मनोरंजन के मकसद से हमने बनाया है. हमें खुशी है कि हमारे गाने से म्यूजिक लेबल भोजपुरी की शुरुआत हुई और इस नए चैनल से एक दिन से भी कम समय में भोजपुरी के ऑडियंस ने अपना प्यार और आशीर्वाद बनाए रखा. साथ ही हम धन्यवाद देना चाहेंगे अपर्णा शाह को, जिन्होंने भोजपुरी म्यूजिक के क्षेत्र में एक सराहनीय शुरुआत कल पटना में की.’

भोजपुरी गाना ‘लड़की पटाते कमर देख के’ को अंकुश राजा के साथ शिल्पी राज (Ankush Raja-Shilpi Raj) ने गाया है. इसके पीआरओ रंजन सिन्हा हैं. इसके लिरिक्स मनोज मतलबी ने लिखे हैं. म्यूजिक डायरेक्टर अविनाश झा ‘घुंघरू’ हैं. वीडियो का डायरेक्शन आर्यन देव हैं.

यह भी पढ़ें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button