भोजपुरीमनोरंजन

बॉयफ्रेंड को लेकर टेंशन में हैं भोजपुरी यूट्यूब क्वीन, जमकर सुनाई गालियां तो देखने लायक है Nirahua का रिएक्शन

भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) को सिनेमा जगत में यूट्यूब क्वीन भी कहा जाता है. वो अपने डांस, एक्सप्रेशन्स और अदायगी से लाखों दिलों की धड़कन पर राज करती हैं. वो फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. फैंस के साथ अपने सभी अपडेट्स इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. ऐसे में अब उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो बॉयफ्रेंड (Amrapali Dubey Boyfriend) को लेकर चिंता जता रही हैं और वीडियो में खूब गालियां दे रही हैं.

बॉयफ्रेंड पर नहीं है आम्रपाली को भरोसा

आम्रपाली ने इंस्टाग्राम पर अपना जो वीडियो (Amrapali Dubey instagram video) शेयर किया है. दरअसल वो एक रील वीडियो है. जिसमें एक्ट्रेस लिपसिंक कर रही हैं. वीडियो में वो कहते हुए दिखाई दे रही हैं कि ‘हमको अपने पति को लेकर उतना नहीं सोचते हैं. उतना भरोसा है उन पर, लेकिन हमको अपने बॉयफ्रेंड से डर लगता है. वह भरोसे के लायक नहीं है.’ वीडियो के अंत में तो वो बॉयफ्रेंड को जमकर गालियां भी सुनाती हैं. उनके वीडियो को देखने के बाद फैंस से लेकर भोजपुरी के कई स्टार्स तक ने जमकर कमेंट्स किए हैं.

Amrapali dubey instagram post

लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स

आम्रपाली ने वीडियो (Amrapali Dubey Comedy Video) को शेयर करने के साथ ही कैप्शन लिखा, ‘छुछुंदर की प्रेम कहानी.’ एक्ट्रेस के वीडियो और कैप्शन पर प्रवेश लाल यादव ने रिएक्ट करते हुए रोने वाली इमोजी शेयर की है. वहीं, कनक पांडे का शॉकिंग रिएक्शन देखने के लिए मिला है. उन्होंने लिखा, ‘ओह… गॉड’. दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh lal yadav Nirahua) ने लिखा, ‘सही है…’. अब अगर सोशल मीडिया यूजर्स के रिएक्शन्स की बात की जाए तो इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि एक यूजर ने लिखा, ‘लल्लन टॉप वीडियो.’ दूसरे ने लिखा, ‘बॉयफ्रेंड का नाम तो बता दो मैडम जी पति तो आपको सब जानते हैं कि निरहुआ है बॉयफ्रेंड तो बता दो कौन है’. इसके अलावा कुछ ने उनके वीडियो सुपर भी बताया है. इनके वीडियो को एक लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

आम्रपाली-निरहुआ की है हिट जोड़ी

आपको बता दें कि आम्रपाली दुबे और निरहुआ (Nirahua-Amrapali Dubey) की जोड़ी इंडस्ट्री की पसंदीदा जोड़ियों में से एक है. इनकी रील कैमिस्ट्री को फैंस तो पसंद करते ही हैं और रियल में भी लोगों को ये साथ में खूब भाते हैं. दोनों ने साथ में 30 से ज्यादा फिल्मों (Nirahua-Amrapali Dubey Films) में काम किया है. एक्ट्रेस ने भी ‘निरहुआ हिंदु्स्तानी’ से 2014 में अपने भोजपुरिया करियर की शुरुआत की थी. इसमें उनके साथ निरहुआ ने ही लीड रोल प्ले किया था. इन्हें एक साथ फिल्म ‘रोमियो राजा’, ‘मुकद्दर का सिकंदर’, ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ की दोनों किस्तें,’बेटा’, ‘राम लखन’ और ‘सिपाही’ जैसी फिल्मों में काम किया हैं.

यह भी पढ़ें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button