भोजपुरीमनोरंजन

Amrapali Dubey की बवाल फोटो आई सामने तो होने लगी बॉलीवुड हीरोइनों से तुलना, एक ने तो कह दी बड़ी बात

भोजपुरी की यूट्यूब क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) आम्रापाली दुबे (Amrapali Dubey) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं...

[ad_1]

भोजपुरी की यूट्यूब क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) आम्रापाली दुबे (Amrapali Dubey) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उन्होंने अक्सर दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh lal yadav Nirahua) के साथ रील वीडियो बनाते हुए देखा जाता रहा है. ऐसे में अब वो एक बार फिर से अपनी एक फोटो को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं. दरअसल, एक्ट्रेस की एक ग्लैमरस (Amrapali Dubey glamorous) तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की गई है, जिसे देखने के बाद लोग उन पर अपना दिल हार गए हैं. वो उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. वायरल तस्वीर में वाकई में एक्ट्रेस की कमाल की खूबसूरती देखने के लिए मिल रहा है.

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey instagram) की फोटो में देखने के लिए मिल रहा है कि वो एक रेड कलर की आउटफिट (Amrapali Dubey New look) में नजर आ रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने बालों में पफ बनाए हुए हैं. अपने लुक को उन्होंने रेड कलर की बड़ी ईयरिंग्स के साथ कंप्लीट किया है. ऑफ शोल्डर इस वन पीस ड्रेस में एक्ट्रेस कमाल का लुक देखने के लिए मिल रहा है. उनकी फोटो को 28 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. फैंस तो उनकी तारीफ में उनकी तुलना बॉलीवुड हीरोइनों से कर रहे हैं. उनके फैन पेज से शेयर की गई आम्रपाली की फोटो के साथ कैप्शन लिखा गया है, ‘आप बहुत प्यारी लग रही हो दीदु. मेरी जान, मेरी लाइफ. स्वीटहार्ट.’

Amrapali Dubey gorgeous look

फोटो में आम्रपाली की खूबसूरती देख एक यूजर ने उनकी बॉलीवुड एक्ट्रेस से तुलना करते हुए लिखा, ‘क्या मुझे ही सिर्फ लगता है कुछ भोजपुरी और साउथ एक्ट्रेस बॉलीवुड हीरोइनों भी खूबसूरत हैं?’ वहीं, दूसरे ने लिखा, ‘जी अति सुंदर, आम्रपाली मैडम जी आपका तो कोई जवाब नहीं है. जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है.’ इसी तरह से लोग उनकी फोटो को कमेंट्स कर रहे हैं और उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. अब आलम ये है कि एक्ट्रेस की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

खैर, अगर आम्रापाली दुबे के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो उनकी हाल ही में फिल्म ‘विवाह 2’ (vivah 2) में नजर आई हैं. इसमें वो एक बंगाली आइटम नंबर करते हुए नजर आई थीं. इसमें उनके साथ एक्टर प्रदीप पांडेय चिंटू (Pradeep Pandey Chintu), अक्षरा सिंह (Akshara Singh) और सहर आफसा (Sahar Afsha) जैसे कलाकार लीड रोल में थीं. इसके अलावा निरहुआ के साथ ‘फसल’ (Fasal) और खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) के साथ भी फिल्म कर रही हैं. हाल ही में उन्होंने खेसारी के साथ फिल्म ‘आशिकी’ (Aashiqui) थी, जिसके ट्रेलर वीडियो को दर्शकों से शानदार रिस्पांस मिला था.

यह भी पढ़ें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button