मनोरंजन

Pushpa में Allu Arjun- Rashmika Mandanna के बीच एडल्ट सीन से नाराज हुए कई दर्शक, मेकर्स ने लिया ये फैसला

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना स्टारर (Rashmika Mandanna) ‘पुष्पा: द राइज- पार्ट I’ (Pushpa: The Rise part 1) ने न सिर्फ दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही बल्कि इसने बॉक्स ऑफिस पर भी जबरदस्त छलांग लगाई है जिसमें महज तीन दिन में ही 200 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है. 7 दिसंबर 2021 को 5 भाषाओं में रिलीज हुई फिल्म के हर एक पात्र को दर्शक खूब सराह रहे हैं. इस फिल्म के हिंदी वर्जन (Pushpa Hindi Version) को देख नॉर्थ इंडिया के लोगों ने भी भी अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) के अभिनय को लेकर शानदार प्रतिक्रियाएं दी हैं. बहरहाल, यहां आपको पुष्पा के बारे में एक अहम जानकारी दे रहे हैं जिस बारे में आप सभी अंजान हैं.

अल्लू संग बोल्ड अंदाज के सीन के नहीं देख पा रहे पारिवारिक दर्शक

दरअसल, ‘पुष्पा’ के निर्माताओं (Pushpa Moviemakers) को एक छोटे से झटके का सामना करना पड़ रहा है क्योंकि फिल्म का एक सीन परिवार के साथ बैठकर नहीं देखा सकता है. एडल्ट सीन की वजह से फिल्म को लेकर ऑनलाइन विवाद खड़ा हो गया है. यह वो दृश्य है जहां श्रीवली के किरदार में रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) पुष्पा राज यानी अल्लू अर्जुन के लिए अपनी भावनाओं को बयां करती हैं. इस सीन में पुष्पा राज प्रेमिका श्रीवल्ली की छाती (chest) को टच करते हुए दिखाई देते है और वे उसे लेकर ही बातचीत करते हैं.

फिल्म से हटाया जा रहा एडल्ट सीन

बताया जा रहा है कि अब मूवी मेकर द्वारा पुष्पा के सीन को हटाने का फैसला लिया गया है क्योंकि यह एडल्ट रेटेड कंटेंट (Pushp Adult Scene) है और यह सिनेमाघरों में फिल्म देखने के दौरान परिवार के दर्शकों को असहज कर सकता है. फिल्म का ट्रिम किया हुआ वर्जन 20 दिसंबर से सिनेमाघरों में चलाया जाने लगा है. यह भी कहा जा रहा कि पुष्पा के तीन घंटे की ड्यूरेशन के कारण फिल्म के कुछ और दृश्यों को छोटा किया जा सकता है.

पुष्पाः द राइज का निर्देशन सुकुमार ने किया है और इसकी कहानी आंध्र प्रदेश में शेषचलम पहाड़ियों में लाल चंदन के तस्करों के जीवन पर आधारित है. फिल्म का दूसरा भाग 2022 में रिलीज होने की उम्मीद है.

यह भी पढ़ें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button