भोजपुरीमनोरंजन

बॉलीवुड के बाद Bhojpuri में आया ‘इश्क कमीना’, Samar Singh ने एक्ट्रेस संग उड़ाया गर्दा, देखिए video

आपने बॉलीवुड में गाना (Bollywood gana) ‘इश्क कमीना’ (Ishq Kameena) सुनो होगा, जिसे ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और शाहरुख खान (Shah Rukh khan) पर फिल्माया गया था. दोनों ही कलाकारों ने इस गाने पर शानदार परफॉर्मेंस दी थी. आज भी जब ये गाना बजता है तो लोग इस पर झूम उठते हैं. ऐसे में अब इसका भोजपुरी वर्जन (Bhojpuri version) भी आज चुका है. इसे समर सिंह (Samar Singh) ने गाया और साथ ही इस पर धमाकेदार परफॉर्मेंस से सबको हिला दिया है. इनका वीडियो वायरल हो रहा है.

भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri gana) ‘इश्क कमीना’ (Ishq Kameena) के वीडियो को टिप्स भोजपुरी के यूट्यब चैनल से जारी किया गया है. इसे समर सिंह और एक्ट्रेस पर फिल्माया गया है. वीडियो में दोनों ही कलाकारों के बीच शानदार कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. इसमें दोनों धमाकेदार परफॉर्मेंस दे रहे हैं. अपने डांस मूव्स और जबरदस्त कैमिस्ट्री से धूम मचा रहे हैं. अभिनेत्री ने अपने वेस्टर्न स्टाइल और डांस से तो फैंस के दिल जीत लिए हैं. वहीं, एक्टर का हर बार की तरह ही देसी स्टाइल नजर आ रहा है, जिसके फैंस पहले से ही दीवाने हैं. ‘इश्क कमीना’ के बोल और म्यूजिक तो झूमने पर मजबूर कर रहे हैं. इसे बड़े पैमाने पर फिल्माया गया है. इसमें लाइटिंग से लेकर सजावट तक का सबकुछ ध्यान में रखा गया है.

हिंदी फिल्म ‘शक्ति द पावर’ में शाहरुख खान और ऐश्वर्या राय पर फिल्माया गया आइटम नंबर ‘इश्क कमीना’ बहुत सुपरहिट हुआ था. अब उसी गीत के बोल पर भोजपुरी देसी स्टार समर सिंह अपने स्टाइल में लेकर आए हैं. यूटयूब के बेताज बादशाह देसी स्टार समर सिंह ने इस सॉन्ग से धमाल मचा दिया है. यह धांसू वीडियो सान्ग टिप्स भोजपुरी ऑफिशियल पर रिलीज होते ही वायरल हो गया है. समर सिंह और नेहा राज की आवाज में इस गाने में जबरदस्त डांस देखने को मिल रहा है. शानदार लोकेशन्स पर इसे भव्य रूप से शूट किया गया है और एक्ट्रेस कलरफुल कॉस्ट्यूम्स में बिजली गिरा रही हैं. अब तक इस गाने को करीब एक मिलियन व्यूज मिल चुके हैं.

इस गाने को समर सिंह व नेहा राज ने अपनी विशेष शैली में गाया है. इस गीत को लिखा है सोनू सरगम ने. जबकि संगीत तैयार किया है रौशन सिंह ने. बता दें कि फिल्म शक्ति का ओरिजनल ‘इश्क कमीना’ गीत समीर ने लिखा था, अनु मलिक संगीतकार थे और सोनू निगम, अल्का याग्निक ने गाया था.

यह भी पढ़ें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button