अपना उत्तर प्रदेशराज्यलखनऊ

चुनाव प्रचार से लौट रहे आप विधायक अखिलेश पति त्रिपाठी की कार पलटी, हालत गंभीर

Aam Aadmi Party MLA: दिल्ली (Delhi) से आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के विधायक अखिलेश पति त्रिपाठी बृहस्पतिवार को एक सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गये. पार्टी के एक प्रवक्ता ने बताया कि उनकी हालत खतरे से बाहर है.

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर हुआ हादसा
आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे (Agra Lucknow Expressway) पर चुनाव प्रचार (Election Campaign) प्रसार से लौटते समय आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक उन्नाव सीमा के बेहटा मुजावर थाना क्षेत्र पहुंचे थे. अचानक उनकी कार अनियंत्रित होकर हाईवे से पलट गई. आप पार्टी ने बताया कि त्रिपाठी उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव प्रचार करने के बाद लौट रहे थे और उनकी कार उन्नाव में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर पलट गयी. आप की उत्तर प्रदेश इकाई के प्रवक्ता महेंद्र सिंह ने एक बयान में कहा कि कार में त्रिपाठी के साथ यात्रा कर रहे पांच अन्य लोगों को मामूली चोट आई है.

गोरखपुर से प्रचार कर लौट रहे थे विधायक
महेंद्र सिंह ने बताया कि त्रिपाठी अपने साथियों के साथ गोरखपुर से पार्टी के लिए प्रचार करके लौट रहे थे और बेहता मुजावर थाना क्षेत्र में यह हादसा हुआ. कार का एक पहिया अचानक से निकल गया और कार पलट गयी. सिंह ने बताया, ”दुर्घटना में विधायक गंभीर रूप से घायल हो गये. वह कार की अगली सीट पर बैठे थे.” दिल्ली की मॉडल टाउन विधानसभा से विधायक त्रिपाठी को घटना के बाद इलाज के लिए लखनऊ के मेदांता अस्पताल ले जाया गया. सिंह के अनुसार, ”डॉक्टरों ने कहा है कि वह खतरे से बाहर हैं.”

यह भी पढ़ें

Back to top button